A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Liger Teaser: एक्शन से भरपूर है 'लाइगर' का धमाकेदार टीजर, दमदार लुक में नजर आए विजय देवारकोंडा

Liger Teaser: एक्शन से भरपूर है 'लाइगर' का धमाकेदार टीजर, दमदार लुक में नजर आए विजय देवारकोंडा

टीजर काफी दमदार है। 53 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में 'लाइगर' यानी विजय देवरकोंडा का पूरा परिचय देखने को मिलता है। साथ ही रोनित राय व अन्य टीम सदस्यों की हल्की झलक देखने को मिलती है।

<p>लाइगर का धमाकेदार...- India TV Hindi Image Source : TWITTER (KARAN JOHAR) लाइगर का धमाकेदार टीजर हुआ आउट

Highlights

  • 'लाइगर' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है
  • विजय देवरकोंडा बॉक्सर के लुक में नजर आ रहे हैं
  • 53 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में 'लाइगर' यानी विजय देवरकोंडा का पूरा परिचय देखने को मिलता है

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में फिल्म 'लाइगर' की खूब चर्चा है। इस फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही एक्साइटिड हैं, इस बीच 'लाइगर' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें विजय देवरकोंडा बॉक्सर के लुक में नजर आ रहे हैं। यह टीजर काफी दमदार है। 53 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में 'लाइगर' यानी विजय देवरकोंडा का पूरा परिचय देखने को मिलता है। साथ ही रोनित राय व अन्य टीम सदस्यों की हल्की झलक देखने को मिलती है।

इस टीजर की शुरुआत में फाइट रिंग दिखाई गई है, जहां मुंबई के स्लम और चाय बेचने वाला एक फाइटर धमाकेदार अंदाज में रिंग में उतरता है। सभी की निगाहें 'लाइगर' पर होती हैं। टीजर में चायवाले से लेकर अमेरिका में प्रोफेशनल मुक्केबाज बनने' तक  का सफर बखूबी दिखाया गया है। रिंग में खड़े एक कोच विजय को 'भारत का लड़का, मुंबई की गलियों का झुग्गी-झोपड़ी, चायवाला, 'लाइगर' के रूप में इंट्रोड्यूज करता है। टीजर में रोनित रॉय एक ट्रेनर के रूप में दिख रहे हैं जो विजय को ट्रेनिंग देते हैं। हालांकि इस टीजर में अनन्या नहीं दिखीं।विजय देवरकोंडा का वॉट लगा देंगे कहना मानों अंदर जुनून भर देता है। करण जौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वाट लगा देंगे'।

टीजर के अंत में 'लाइगर' की रिलीज डेट 22 अगस्त 2022 के बारे में भी जानकारी दी गई है।पहला मौका है जब विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे पर्दे पर साथ में देखने को मिलेंगे। इस जोड़ी और धमाकेदार एक्शन फिल्म को पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनयाा गया है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

Latest Bollywood News