A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Liger Teaser Out: विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे की फिल्म का टीज़र आउट

Liger Teaser Out: विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे की फिल्म का टीज़र आउट

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म Liger में विजय देवरकोंडा को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा, और इसमें हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस में कई विदेशी फाइटर्स भी शामिल होंगे।

Liger Teaser Out- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANANYA Liger Teaser Out

Highlights

  • विजय देवरकोंडा अभिनीत 'Liger' 25 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
  • 'Liger' की पहली झलक 31 दिसंबर को सामने आएगी।
  • लोकप्रिय निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म 'Liger'में अनन्या पांडे भी हैं।

विजय देवरकोंडा अभिनीत बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्मों में से एक 'Liger' 25 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक की तारीख और समय की घोषणा करते हुए एक टीज़र वीडियो जारी किया। वीडियो में लिखा है, “विटनेस द मैडनेस। द बीस्ट टू द नेशन... झलक 31 दिसंबर को सुबह 10:03 बजे।"

ट्विटर परकरण जौहर ने टीज़र शेयर किया है।

लोकप्रिय निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत, फिल्म में कई रोमांचक पहलू हैं, जिसमें कलाकारों की टुकड़ी शामिल है। बॉक्सिंग के दिग्गज माइक टायसन बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स एक्शन फ्लिक 'लिगर' के साथ भारतीय सिनेमा में पदार्पण कर रहे हैं।

फिल्म अपनी स्थापना के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण, फिल्म के निर्माताओं ने इसकी शूटिंग बीच में ही रोक दी। स्पोर्ट्स ड्रामा में देवरकोंडा को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा, और इसमें हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस में कई विदेशी फाइटर्स भी शामिल होंगे। निर्माता मुंबई, यूएस, लास वेगास, हैदराबाद आदि में जमकर शूटिंग कर रहे हैं।

इससे पहले जनवरी में, करण जौहर ने फिल्म का आधिकारिक पोस्टर साझा किया, जिसमें एक बॉक्सर के रूप में विजय का पहला लुक सामने आया। फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी भी होंगे। Liger दुनिया भर के सिनेमाघरों में सभी 5 भाषाओं- मलयालम, कन्नड़, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News