A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Lust Stories 2 का टीजर मचा रहा बवाल, पहली वाली से ज्यादा खतरनाक है ये फिल्म!

Lust Stories 2 का टीजर मचा रहा बवाल, पहली वाली से ज्यादा खतरनाक है ये फिल्म!

Lust Stories 2 teaser: विजय वर्मा- तमन्ना भाटिया की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ इस ट्रेलर में नीना गुप्ता सुपर कूल अंदाज देखने लायक है।

Lust Stories 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Lust Stories 2

Lust Stories 2 teaser: 'लस्ट स्टोरीज 2' के निर्माताओं ने फिल्म से टीजर शेयर करके एंथोलॉजी सीरीज की दूसरी किस्त का जोरदार ऐलान किया। फिल्म में कई सारे स्टार्स का जमावड़ा नजर आ रहा है। अपने सब्जेक्ट को लेकर आज भी 'लस्ट स्टोरीज' चर्चाओं में रहती है वहीं अब फिल्म की दूसरी किश्त भी अपने दर्शकों के साथ इमानदारी बरतते हुए ठहाके लगाने के मौके दे रही है। यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों, इसकी जटिलताओं और इसके साथ आने वाली हर चीज की पड़ताल करती है। 

4 कहानियां, 4 डायरेक्टर 

सीरीज चार कहानियों का संग्रह है, जिसका निर्देशन जाने-माने निर्देशकों अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है। कलाकारों में काजोल, विजय वर्मा, तमन्नाह, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, तिलोत्तमा शोम, अमृता सुभाष, नीना गुप्ता और कुमुद मिश्रा शामिल हैं।

कैसा है ये टीजर 

टीजर फिल्म के कुछ चेहरों के साथ शुरू होता है, फिर नीना गुप्ता का एक सीन दिखाया जाता है, जिसमें उनके बाल सफ़ेद होते हैं, किसी को सलाह देते हैं कि चूंकि वे कार खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव करते हैं, इसलिए शादी से पहले भी टेस्ट ड्राइव होनी चाहिए। फिर हमें एंथोलॉजी में चार कहानियों की छोटी झलक दिखाई जाती है, जिसमें विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की झलक मिलती है। 

Bhola Shankar के पहले गाने का लिरिकल वीडियो हुआ रिलीज, स्टाइलिश अवतार में नजर आएंगे राम चरण के पिता चिरंजीवी

बता दें कि RSVP और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंट द्वारा निर्मित, लस्ट स्टोरीज़ 2 फिल्मों का एक संग्रह है जो महिलाओं के महिला लेंस से संबंधों पर प्रकाश डालती है, उन्हें विषयगत रूप से एक साथ जोड़ती है। एक रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। 2018 में रिलीज हुई पहली लस्ट स्टोरीज में अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर द्वारा निर्देशित कहानियां थीं।

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

Latest Bollywood News