A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सेम एनर्जी, सेम अदाएं... सालों बाद भी नहीं बदली 'दिल तो पागल है' की 'निशा' और 'पूजा', साथ में किया धमाकेदार डांस

सेम एनर्जी, सेम अदाएं... सालों बाद भी नहीं बदली 'दिल तो पागल है' की 'निशा' और 'पूजा', साथ में किया धमाकेदार डांस

90 के दशक की टाॅप एक्ट्रेस रही करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित आज भी अपने चार्म से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसी बीच हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख लोगों को 'दिल तो पागल है' की 'निशा' और 'पूजा' की याद आ गई है।

Mdhuri Dixit, Karishma Kapoor- India TV Hindi Image Source : X माधुरी-करिश्मा का धमाकेदार डांस

करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित दोनों ही 90 के दशक की बेस्ट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इनके हुस्न और डांस का जादू अभी भी लोगों के लिए सर चढ़कर बोलता है। इसके साथ ही दोनों अच्छी डांसर भी हैं। ऐसे में जब दो अच्छी डांसर का आमना-सामना हो तो मुकाबला होना तो जरूर बनता है। कुछ ऐसा ही अभी हाल ही में हुआ जब करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित 'डांस दीवाने' में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने अपनी फिल्म 'दिल तो पागल है' के गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस किया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

करिश्मा-माधुरी ने साथ में किया धमाकेदार डांस

हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने पॉपुलर शो 'डांस दीवाने' का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें करिश्मा और माधुरी का 'डांस ऑफ एनवी' देखने को मिला। बता दें कि करिश्मा और माधुरी ने एक साथ फिल्म 'दिल तो पागल है' में काम किया था। यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी। वहीं इस फिल्म में माधुरी और करिश्मा के बीच 'डांस ऑफ एनवी' में जबरदस्त टक्कर भी देखने को मिला था। ऐसे में इस गाने में दोनों का शानदार डांस और वही चार्म एक बार फिर से देखने को मिला। 

सालों बाद भी दिखा वहीं चार्म

सामने आए इस वीडियो में करिश्मा और माधुरी जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों का अंदाज अपने आप में अलग और धमाकेदार है। सालों बाद दोनों एक्ट्रेस की एनर्जी देखने लायक है। यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर मूवी से ये आइकॉनिक डांस फेस ऑफ देख लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फैंस तो फैंस करिश्मा और माधुरी का ये डांस देख सुनील शेट्टी भी हैरान रह गए। अब दोनों एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसा लगता है कि ये कल की ही बात है। इतना फ्रेश।' 

Latest Bollywood News