A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अलाना पांडे ने हल्दी सेरेमनी में अपने दूल्हे पर लुटाया प्यार, फंक्शन में महीप कपूर के साथ दिखीं गौरी खान

अलाना पांडे ने हल्दी सेरेमनी में अपने दूल्हे पर लुटाया प्यार, फंक्शन में महीप कपूर के साथ दिखीं गौरी खान

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की कजिन अलाना की शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। आज अलाना पांडे की हल्दी का फंक्शन था जिसमें गौरी खान भी शामिल हुईं।

Alana pandey haldi- India TV Hindi Image Source : TWITTER Alana pandey haldi

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे (Alanna Pandey) 16 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर संग शादी करने वाली हैं। शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। आज अलाना की हल्दी की सेरेमनी थी, जिसमें बॉलीवुड के जाने माने सितारों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर अलाना की हल्दी की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें अलाना अपने होने वाले पति आइवर को हल्दी लगाती दिख रही हैं। आइवर और अलाना की इन तस्वीरों में दोनों के बीच का प्यार देखकर फैंस इस जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं।

Image Source : twitterAlana pandey haldi

हल्दी फंक्शन में शामिल हुईं गौरी खान

अनन्या की कजिन अलाना पांडे के वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस पहुंची थी। सोशल मीडिया पर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने अलाना के मेहंदी फंक्शन के सेलिब्रेशन से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें महीप कपूर के साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी नजर आ रही हैं। इसके अलावा भी कई और सेलेब्स की पत्नियां भी इस तस्वीर में दिख रही हैं। इसके अलावा फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में अलाना के हल्दी फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और डीनो मोरिया नजर आ रहे हैं।

Image Source : instagram/maheepkapoorAlana pandey haldi

फरहान अख्तर की पत्नी ने शेयर की फोटो

इसके अलावा तस्वीर में शिबानी दांडेकर की बड़ी बहन अनुषा दांडेकर भी दिख रही हैं। अलाना ने अपने हल्दी के फंक्शन में ऑफ व्हाइट लहंगा पहना था, वहीं उनके होने वाले पति आइवर ने मैचिंग कलर का कुर्ता और पायजामा पहना था। तस्वीरों में अलाना और आइवर एक दूसरे को हल्दी लगाते और मुस्कुराते दिख रहे हैं। हल्दी के फंक्शन से पहले अलाना पांडे के संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें दोनों मिंट ग्रीन पेस्टल रंग में नजर आए थे। अलाना और आइवर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अलाना फेमस मॉडल के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं जहां वह अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: दर्शकों को हिप्नोटाइज करने आ रहे हैं Honey Singh, ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने रैपर की लाइफ पर बनाई डॉक्यूमेंट्री

आलिया भट्ट के पसंदीदा देश में करीना कपूर के बने नए दोस्त, बेबो ने फैंस के साथ शेयर की फोटो

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं दिव्या खोसला कुमार, एक्ट्रेस के चेहरे पर आई गंभीर चोट

Latest Bollywood News