A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार हादसे में घायल हुईं मलाइका अरोड़ा, अस्पताल में भर्ती

कार हादसे में घायल हुईं मलाइका अरोड़ा, अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया है।

 Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@FIRSTINDIAFILMY  Malaika Arora

Highlights

  • मलाइका अरोड़ा को कार हादसे में मामूली चोटें आईं हैं
  • उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को एक दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खोपोली पुलिस ने खुलासा किया कि अभिनेत्री को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल ले जाया गया। पुलिस एफआईआर दर्ज करेगी और दुर्घटना की जांच करेगी। कथित तौर पर, मलाइका की कार दो टूरिस्ट वैन के बीच थी। हालांकि, अभी तक न तो मलाइका और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य या दोस्त ने इस बात की पुष्टि की है।

पुलिस ने कहा कि मलाइका की एसयूवी शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अभिनेत्री को अस्पताल में निगरानी में रखा गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शाम करीब 4.45 बजे एक फूड मॉल के पास हुई जब वह पुणे से मुंबई लौट रही थी। उन्होंने कहा कि एक बस और दो कारों की टक्कर हुई और उनमें से एक ने मलाइका अरोड़ा की एसयूवी को टक्कर मार दी। अभिनेत्री अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड के साथ कार में सवार थीं। अधिकारी ने बताया कि उसी दिशा में जा रहे मनसे नेता उन्हें अपनी कार में मुंबई ले गए।

Image Source : TWITTER/@FIRSTINDIAFILMYमलाइका अरोड़ा

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने अपनी स्टाइस स्टेटमेंट के लिए जानीं जाती हैं। मलाइका 2016 में अरबाज से अलग हो गईं। एक्स कपल ने अंततः 2017 में तलाक ले लिया। अलग होने से पहले मलाइका और अरबाज खान 18 साल की शादी शुदा जिंदगी बिता चुकी हैं।

मलाइका इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं । अपने 12 साल के उम्र के अंतर के लिए आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद इस कपल के बीच प्यार दिन-ब-दिन मजबूत बना है।

Latest Bollywood News