A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आप की अदालत' में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

'आप की अदालत' में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

'आप की अदालत' में जानेमाने अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इंटेंस एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। 'सत्या' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में मनोज वाजपेयी की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई। आप की अदालत में उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। 

हर सवाल का खुलकर दिया जवाब

मनोज वाजपेयी OTT प्लेटफॉर्म के बड़े स्टार हैं। लोग उन्हें संजीदा एक्टर मानते हैं। लेकिन आपकी अदालत में मनोज बाजपेयी ने अपने जबावों से दर्शकों को खूब हंसाया। मनोज तिवारी ने बताया कि उन्हें अपना चेहरा पसंद नहीं है, आखिर इसकी वजह क्या है? इसके साथ ही 'आप की अदालत' में मनोज ने महेश भट्ट से जुड़ा एक बहुत इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया। मनोज बाजपेयी ने अपनी आनेवाली फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। उन्होंने इस फिल्म से जुड़े विवादों पर भी खुलकर बात की। 

बचपन से एक्टर बनने की थी जिद

रजत शर्मा ने जब यह पूछा कि 'बचपन से यह जिद थी कि एक्टर बनूंगा लेकिन किसी को बताऊंगा नहीं।' इस पर मनोज बाजपेयी ने दिलचस्प जवाब दिया।  वहीं रजत शर्मा ने जब मनोज बाजपेयी  से यह सवाल किया कि 4 बार नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से रिजेक्ट होने के बाद भी आपने हार नहीं मानी ? उन्होंने कहा-'जब पॉकेट में पैसा नहीं हो और पेट में खाना नहीं हो तो खोने के लिए कुछ नहीं रहता है। पाने के लिए पूरा आसमान रहता है। तो ये चीज मेरे दिमाग में थी।' ऐसे ही कई रोचक सवाल जवाब के साथ 'आप की अदालत में मनोज बाजपेयी' शो का शनिवार को प्रसारण हुआ।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest Bollywood News