A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aap Ki Adalat: दारू पीकर मनोज बाजपेयी ने कर दी थी चूक, बोले- अब छोड़िए...जवानी की गलतियां हैं!

Aap Ki Adalat: दारू पीकर मनोज बाजपेयी ने कर दी थी चूक, बोले- अब छोड़िए...जवानी की गलतियां हैं!

Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat: फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के प्रमोशन के लिए मनोज बाजपेयी इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में पहुंचे, जहां उन्होंने एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के हर सवाल का जवाब दिया। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए।

Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat, Manoj Bajpayee, Rajat Sharma- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT FROM AAP KI ADALAT Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat

Manoj Bajpayee in Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के खास शो ‘आप की अदालत‘ में इस बार कटघरे में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी मौजूद हैं। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मनोज बाजपेयी कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के हर सवाल का जवाब देते नजर आए। मनोज बाजपेयी ने न सिर्फ फिल्म पर बात की, बल्कि अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई राज खोले।

डायरेक्टर के पीछे ईंट लेकर भागे थे मनोज
इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने मनोज बाजपेयी की जिंदगी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा याद दिलाया। उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप अकेला नहीं हैं, जिनसे आपका झगड़ा हुआ हो। तिग्मांशु धूलिया के पीछे भी आप सड़क पर ईंट लेकर भाग रहे थे ?

दारू पीकर मनोज ने की थी लड़ाई
इस सवाल के जवाब में मनोज बाजपेयी ने कहा कि अब छोड़िए, जवानी की कुछ गलतियां हैं। अब उसके बारे में क्या बात करें। सवाल-जवाब का दौर आगे बढ़ा, जिसके साथ एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने फिर पूछ कि जिन लोगों के पीछे आप ईंट लेकर भागे थे वो क्या किस्सा था? इस जवाब में हंसते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि कुछ नहीं दारु पीकर लड़ाई हो गयी थी।

मनोज ने की अपील
शो ‘आप की अदालत‘ में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने जेल में बंद आसाराम बापू के भक्तों से फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' की रिलीज का विरोध करने से पहले एक बार फिल्म देखने की अपील की है। बाजपेयी ने कहा,'कृपया पहले मेरी फिल्म देखें, मुझे लगता है कि आप अपनी राय बदल लेंगे।'

फिल्म है कोर्ट रूम ड्रामा 
बता दें, मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें वे एक ऐसे वकील की भूमिका निभा रहे हैं जो एक नाबालिग से बलात्कार के आरोपी धर्मगुरु के खिलाफ लड़ता है। आसाराम बापू इन दिनों आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं और उनके चैरिटेबल ट्रस्ट ने फिल्म को 'बेहद आपत्तिजनक' और 'अपमानजनक' बताते हुए इसकी स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: 

Aap Ki Adalat: 11 साल तक इस डायरेक्टर से मनोज बाजपेयी ने नहीं की बात, बोले- मारने के लिए भागा था पीछे!

आप की अदालत: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, 'आसाराम बापू के भक्त पहले मेरी फिल्म देखें, वे अपनी राय बदल लेंगे'

Nora Fatehi की भी बदली चाल, लोग बोले- बन गई हैं सस्ती मलाइका

Latest Bollywood News