A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mouni Roy का नया गाना 'फकीरन' हुआ रिलीज, दिल थाम कर देखिए जबरदस्त VIDEO

Mouni Roy का नया गाना 'फकीरन' हुआ रिलीज, दिल थाम कर देखिए जबरदस्त VIDEO

Fakiran song OUT: मौनी रॉय अब 'फकीरन' बनकर लोगों की नींद उड़ाने आ चुकी हैं। उनका नया सॉन्ग वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है।

Mouni Roy- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Mouni Roy

नई दिल्ली: वर्सटाइल सिंगर जहरा एस खान एक बार फिर एक दमदार गाने  'फकीरन' के  साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस गाने के वीडियो में ग्लैमर गर्ल Mouni Roy नजर आ रही हैं। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ज़हरा एस खान की आवाज से सजे इस गाने को तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज़ किया है।     

मौन का लुक एक बार फिर कर रहा घायल 

ज़हरा एस खान की एक्सेप्शनल आवाज और मौनी रॉय की दमदार एक्टिंग इस गाने को निश्चितरूप से परफेक्ट बनाती है। मौनी जैसे ही अपने कैरेक्टर में आती हैं वैसे ही इस गाने में चार चांद लगा देती हैं। एक बार फिर मौनी अपने दिलकश अंदाज से अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर रही हैं।   

क्या बोलीं मौनी रॉय

ज़हरा  एस. खान कहती हैं , "यह गाना जिस तरह से निखर कर बाहर आया है उससे मैं बेहद खुश हूं। इस गाने पर तनिष्क बागची के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही  मजेदार और रचनात्मक था। मौनी ने भी इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है।" मौनी रॉय कहती हैं , "गाने की शूटिंग के दौरान  मुझे बहुत मजा आया। ज़हरा  की आवाज में जो इमोशन हैं मैं जब भी सुनती हूं मुझे अच्छा लगता है। उनकी ब्यूटीफुल आवाज ने इस गाने को बहुत शानदार बना दिया है। " तनिष्क बागची कहते हैं, "फकीरन एक ऐसा गाना है जो किसी भी पार्टी में जान डाल  देगा  और आपके मूड को खुश कर देगा! यह हर पार्टी, क्लब या किसी भी सेलिब्रेशन में बजाया जा सकता  है। यह एक जोशीला गाना है और ज़हरा ने गाने पर  बेहतरीन काम किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक गाने के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो को भी पसंद करेंगे।"

Asha Parekh ने मोटी लड़कियों के वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर जताया अफसोस? जानिए क्या है एक्ट्रेस का पूरा बयान

अरविंद खैरा ने इस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित किया है  इस गाने के  गीत और संगीत तनिष्क बागची ने दिए हैं । मौनी रॉय अभिनीत यह गाना  टी-सीरीज़ के YouTube चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को रिलीज के कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं जो पल-पल बढ़ते जा रहे हैं। 

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

Latest Bollywood News