A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मौनी रॉय की शादी कन्फर्म! खुद कही ये बात, देखें वीडियो

मौनी रॉय की शादी कन्फर्म! खुद कही ये बात, देखें वीडियो

सोमवार को मुंबई में मौनी रॉय को स्पॉट किया गया जब पैपराजी ने उन्हें शादी की बधाई दी तो उन्होंने उन्हें थैक्यू कहा।

मौनी रॉय - India TV Hindi Image Source : INST/IMOUNIROY मौनी रॉय 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय  इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरो पर हैं। हालांकि अब तक अपनी शादी को लेकर मौनी रॉय ने कुछ भी नहीं बताया, लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी की खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

सोमवार को मुंबई में मौनी रॉय को स्पॉट किया गया जब पैपराजी ने उन्हें शादी की बधाई दी तो उन्होंने उन्हें थैक्यू कहा। मौनी राय 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगी। यह एक बीच वेडिंग होगी जहां बंगाली और साउथ के रीति रिवाजों से शादी की रस्में निभाई जाएंगी। मौनी से जब पैपराजी ने कहा ‘बहुत-बहुत बधाई हो, 27 को आपकी वेडिंग है।‘ तो वह कहती हैं, ‘थैक्यू।‘ इसके बाद मौनी मुस्कुराती हैं और गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं। 

मौनी रॉय की शादी गोवा में होगी। उनकी शादी के फंक्शन्स दो दिनों तक चलेंगे। जहां प्री-वेडिंग के सभी रिचुअल्स 26 जनवरी को किए जाएंगे। जिसके बाद 27 जनवरी को मौनी और सूरज नांबियार की गोवा में बीच वेडिंग होंगी। रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना का असर देखते हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपने मेहमानों की लिस्ट में कटौती की है, जिसकी वजह से उनके कई दोस्त शादी में शुमार नहीं हो पाएंगे। 

Latest Bollywood News