A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक को तैयार करने में लगे 6 महीने, Photo देख रह जाएंगे दंग!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक को तैयार करने में लगे 6 महीने, Photo देख रह जाएंगे दंग!

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही ट्रांसजेंडर लुक में नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' के इस लुक को तैयार करने में काफी वक्त लगा।

Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Nawazuddin Siddiqui

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर हर रोल में खुद बखूबी ढ़ाल लेते हैं। उनका हर किरदार यादगार बन जाता है। एक्टर जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। एक्टर ने अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' में ट्रांसजेंडर के लुक से दर्शकों को प्रभावित किया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, फिल्म की टीम को लुक तैयार करने में करीब 6 महीने लग गए। राधिका नंदा, जिन्होंने संजय साहा के साथ फिल्म का निर्माण किया है, उन्होंने साझा किया कि शुरू में अभिनेता के लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि साड़ी पहनने में लगभग 30 मिनट और पूरा लुक तैयार करने में लगभग 3 घंटे लगते थे।

प्रोस्थेटिक्स का किया गया इस्तेमाल
उन्होंने कहा, 'नवाजुद्दीन ने पहली बार साड़ी पहनी थी। वह उसी साड़ी लुक में घंटों शूटिंग करते थे। हमने इस प्रक्रिया में प्रोस्थेटिक्स का भी इस्तेमाल किया, लेकिन विचार यह था कि लुक को जितना हो सके प्राकृतिक रखा जाए।'

शूटिंग में हुआ 80 साड़ियों का इस्तेमाल
इस फिल्म को बॉलीवुड में क्वीर कम्युनिटी के प्रतिनिधित्व में एक ऐतिहासिक फिल्म माना जा रहा है। 'हड्डी' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नवाजुद्दीन की ईमानदारी, अनुशासन और समर्पण की प्रशंसा करते हुए, निर्माता ने साझा किया, 'हमने पूरी शूटिंग के दौरान लगभग 80 साड़ियों का इस्तेमाल किया। नवाजुद्दीन पहली बार खुद को आईने में देखकर बहुत खुश हुए, क्योंकि उन्होंने खुद को कभी इस तरह से नहीं देखा था, जिससे उन्हें अपने किरदार को करीब से महसूस करने में मदद मिली।'

Image Source : IANSNawazuddin Siddiqui.

लुक को हासिल करने में लगे 6 महिने
राधिका नंदा ने आगे बताया, 'नवाज ने कहा, वह समझ गए कि एक महिला के लिए हर दिन उस पोशाक में उठना और घर का काम करना कितना मुश्किल होता है। कई मेकअप आर्टिस्ट की मदद के बाद हमें इस लुक को हासिल करने में लगभग 6 महीने लग गए।' बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत और आनंदिता स्टूडियो के तहत संजय साहा और राधिका नंदा द्वारा निर्मित, 'हड्डी' जून के अंत में रिलीज होगी। हाल में ही नवाज 'जोगीरा सारा रा रा' में नेहा शर्मा के साथ नजर आए थे। इसमें उनकी कॉमिक टाइमिंग को काफी पसंद किया गया। 

ये भी पढ़ें: काजोल की जिंदगी में छाए काले बादल, सोशल मीडिया से डिलीट किए सारे पोस्ट, कही हैरान करने वाली बात!

अनुपमा के अमेरिका जाते ही अनुज का होगा मजनू जैसा हाल, उठाएगा जज्बाती कदम!

Latest Bollywood News