A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मुझे कॉलर से घसीटा, लीड एक्टर के साथ नहीं खाने दिया खाना!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मुझे कॉलर से घसीटा, लीड एक्टर के साथ नहीं खाने दिया खाना!

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की पोल खोल दी है। उन्होंने बताया कि कैसा बॉलीवुड में भेदभाव होता है। उन्होंने उनके साथ हुई एक घटना का भी जिक्र किया।

Nawazuddin Siddiqui - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग से ज्यादा आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आज एक्टर भले ही बड़े स्टार बन गए हों, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब वो छोट रोल्स में नजर आते थे। एक्टर्स बताते हैं कि शुरुआती दिनों में उन्होंने बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया। उन्होंने बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव को भी झेला है। एक्टर ने खुद इस बारे में खुलासा किया है। 

उन दिनों नहीं होते थे एक्टर के पास पैसे
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उनको एक बार भेदभाव झेलना पड़ा। वो लीड एक्टर के साथ खाना खाने के लिए गए थे कि उन्हें कॉलर से पकड़कर घसीटा गया। उन्होंने बताया कि वो उन दिनों की बात है, जब वो स्ट्रगल कर रहे थे। उनके पास उन दिनों खाने के भी लाले होते थे। 

ऐसा हुआ एक्टर के साथ भेदभाव
नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, 'मैं स्पॉट बॉय से पानी मांगता था और वह मुझे पूरी तरह से अनदेखा कर देता था। फिर मैं खुद पानी लेने जाता था। बॉलीवुड में बहुत सारे प्रोडक्शन हाउस ऐसे हैं जो फिल्म की कास्ट और क्र्यू को अलग-अलग तरीके से देखते हैं। कई जगह सब एक साथ खाते हैं, लेकिन कई जगह खाने के समय इन्हें सेग्रिगेट किया जाता है। जूनियर एक्टर अलग खाते हैं। सहायक कलाकारों  को अलग खाना होता और लीड एक्टर्स को अलग तरह का खाना मिलता है। कई बार मैंने कोशिश की कि मेन एरिया में जाकर खाऊं, जहां लीड एक्टर्स खाते हैं, लेकिन वहां से कॉलर पकड़कर भगा दिया गया।'

मांगे थे 50 रुपये उधार
नवाज ने एक और वाक्या बताते हुए कहा कि उन्होंने एक सीनियर एक्टर से 50 रुपये उधार मांगे थे। उन्होंने बताया कि उस सीनियर एक्टर के हालात भी ठीक नहीं थे। एक्टर की तरह उनकी हालत भी टाइट थी। सीनियर एक्टर के पास सिर्फ 100 रुपये थे, जिसमें से उन्होंने 50 रुपये नवाज को दिए। आगे एक्टर बताते हैं कि दोनों को एक-दूसरे की हालत पर तरस आ गई और दोनों ही रो पड़े। 

इस फिल्म में आए नजर
बता दें, हाल में ही एक्टर फिल्म 'जोगिरा सा रा रा' में नजर आए थे। बीते महीने ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्टर को  'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से अलग पहचान मिली, जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक कमाल की फिल्में मिलने लगीं। 'हड्डी', 'सैंधव', 'अद्भुत', 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा', 'बोलें चूड़िया' जैसी कई और फिल्मों में एक्टर की दमदार एक्टिंग का जादू चला।

ये भी पढ़ें: 

महाभारत के 'शकुनि मामा' गूफी पेंटल का निधन, 78 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

महाभारत के 'शकुनि मामा' गूफी पेंटल का निधन, 78 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Latest Bollywood News