A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर जीता सबका दिल

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर जीता सबका दिल

नीतू कपूर, ऋषि कपूर के साथ की तस्वीरों को अक्सर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।  

Neetu Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETU KAPOOR नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर जीता सबका दिल

Highlights

  • नीतू और ऋषि कपूर की इस तस्वीर ने कइयों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया।
  • ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे।

ऋषि कपूर की प्यारी याद में, अनुभवी अभिनेता नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। तस्वीर में नीतू और ऋषि कपूर बाइक पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।  "जस्ट...," लिख कर नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया, जिसमें दिल के इमोजीस की एक स्ट्रिंग शामिल है।

नीतू और ऋषि कपूर की तस्वीर ने कइयों को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, नीतू और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने उस पर लाल दिल वाले इमोजी गिराए।  वहीं अभिनेत्री नीलम कोठारी ने "कितना प्यारा," लिख कर अपना प्यार कमेंट में बरसाया।

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 वर्ष की आयु में दम तोड़ दिया था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराया था। विदेश में ट्रीटमेंट कराकर भारत लौटने के बाद पिछले साल फरवरी महीने में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें दो बार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए। 

Latest Bollywood News