A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Neha Kakkar ने Falguni Pathak के सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सजना' को किया बर्बाद, सिंगर ने सरेआम लगा दी क्लास

Neha Kakkar ने Falguni Pathak के सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सजना' को किया बर्बाद, सिंगर ने सरेआम लगा दी क्लास

Falguni Pathak: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपना नया गाना 'ओ सजना' रिलीज किया है। ये गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना हुआ करता था और आज भी लोग इस गाने को सुनना पसंद करते हैं।

Falguni Pathak Neha Kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTA -FALGUNI PATHAK/ NEHA KAKKAR Falguni Pathak Neha Kakkar

Highlights

  • नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग
  • सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सजना' को नेहा ने किया बर्बाद

Falguni Pathak: हर पार्टी हर फंक्शन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों के बिना अधूरी है। नेहा कक्कड़ सिंगिंग की दुनिया की एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी वो कई गाने गा चुकी हैं। हालांकि उनके कुछ गाने बेहद पसंद किए गए हैं लेकिन कुछ गानों के लिए नेहा को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनने को मिलती है। लेकिन इस बार किसी यूजर ने नहीं बल्कि एक मशहूर सिंगर ने नेहा की क्लास लगाई है। 

दरअसल हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपना नया गाना 'ओ सजना' रिलीज किया है। ये गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना हुआ करता था और आज भी लोग इस गाने को सुनना पसंद करते हैं। ओरिजनल गाने को फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने अपनी मीठी आवाज़ में गुनगुनाया था। लेकिन अब जब नेहा ने इस गाने को रिक्रिएट किया है तो ये गाना फाल्गुनी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। फाल्गुनी ने बिना कुछ कहे जता दिया है कि उन्हें अपने गाने का ये वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Image Source : Twitter Falguni Pathak

नेहा कक्कड़ के गाए हुए गाने में उनके अलावा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा और टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा भी कास्ट किए गए हैं। लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग जमकर नेहा की क्लास लगा रहे हैं। इसी बीच फाल्गुनी पाठक ने भी अपना रिएक्शन शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें नेहा कक्कड़ को गाने के लिए कोसा गया है और फाल्गुनी की तारीफ हुई है। 

इस पोस्ट में लिखा है, 'नेहा कक्कड़ तुम कितना नीचे जा सकती हो? हमारे लिए हमारे पुराने क्लासिक्स को बर्बाद करना बंद करो।' ऐसे में कहा जा रहा है कि फाल्गुनी दो वजहों से ऐसे पोस्ट शेयर कर रही हैं। या तो उन्हें भी नेहा का ये गाना पसंद नहीं आया या फिर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, इसलिए वो पोस्ट शेयर कर रही हैं। खैर!

Latest Bollywood News