A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे से पहले Air Hostess ने प्लेन के अंदर से बनाया था Tiktok, देखिए वीडियो

Nepal Plane Crash: नेपाल विमान हादसे से पहले Air Hostess ने प्लेन के अंदर से बनाया था Tiktok, देखिए वीडियो

नेपाल के पोखरा में यति एयरलाइंस के एटीआर-72 विमान क्रैश मामले में 69 लोगों की मौत हुई है। इस हादसे में एयर होस्टेस ओसिन आले की भी मौत हो गई है, उनका प्लेन के अंदर का एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Nepal Plane Crash

नेपाल के पोखरा में यति एयरलाइंस के एटीआर-72 विमान क्रैश मामले में 69 लोगों की मौत हुई है। इस हादसे को लेकर नेपाल में एक दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की गई है। वही इस हादसे में एयर होस्टेस ओसिन आले की भी मौत हो गई है। हादसे के पहले ओसिन ने प्लेन के अंदर से एक टिक-टॉक वीडियो शेयर किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा। किसी को क्या पता था कि ओसिन का ये आखिरी विडियो हो जाएगा।

Anupamaa Spoiler Alert 16 January: वनराज ने काव्या के चरित्र पर उठाई उंगली, बा ने भी लगाए कई आरोप

इस वीडियो में पीछे पहला नशा पहला खुमार गाना सुनाई दे रहा है और खुबसूरत सी ओसिन हंसते हुए नजर आ रही हैं। जब उन्होंने वीडियो बनाया था तब यात्री प्लेन में नहीं आए थे। वहीं इस हादसे को लेकर नेपाल की एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि विमान हादसा मौसम नहीं बल्कि तकनीकी खराबी की वजह से हुआ है। इस हादसे में नेपाल की लोक गायिका नीरा छन्तयाल भी सवार थी। वह किसी कार्यक्रम में गाना गाने जा रही थीं।

Nepal Plane Crash: विमान दुर्घटना में हुई इस फेमस सिंगर की भी मौत, पीएम ने जताया दुख

पीएम मोदी ने ट्वीट कर नेपाल विमान हादसे पर दुख जताया है, उन्होंने कहा, 'नेपाल में दुखद हवाई दुर्घटना से आहत हूं, जिसमें भारतीय नागरिकों सहित कीमती जान चली गईं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।'

Latest Bollywood News