A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी और ईशा ने किया गजब का डांस, संगीत सेरेमनी से वायरल हुआ मां-बेटी का ये वीडियो

नीता अंबानी और ईशा ने किया गजब का डांस, संगीत सेरेमनी से वायरल हुआ मां-बेटी का ये वीडियो

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का रविवार 3 मार्च को समापन हो गया। लेकिन 3 दिनों तक हुए इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज अब तक वायरल हो रही है। इसी बीच हाल ही में संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नीता अंबानी और ईशा डांस करती नजर आ रही हैं।

Anant-Rdahika Pre Wedding, isha Ambani, Nita Ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN नीता अंबानी और ईशा ने किया गजब का डांस

मुकेश अंबानी के लाडले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग पर खूब धूम रही है। बॉलीवुड से लेकर तमाम सिलेब्रिटीज और इंटरनेशनल हस्तियों ने इस जश्न में शामिल होकर महफिल में चार-चांद लगाया। स्टार्स से लेकर अंबानी फैमिली तक ने इस समारोह में जमकर डांस भी किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब तक वायरल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग से एक नया वीडियो सामने आया है जो इनके संगीत सेरेमनी का है। इस वीडियो में नीता और ईशा गजब का डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

नीता-ईशा ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस

सामने आए वीडियो में नीता अंबानी शिमरी गोल्डन और सिल्वर साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं ईशा शिमरी गोल्डन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों मां-बेटी फिल्म 'कलंक' के फेमस ट्रैक 'घर मोरे परदेसिया' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में पहले नीता अंबानी डांस करती हुई नजर आती हैं, इसके बाद बेटी ईशा उन्हें ज्वाइन करती हैं। इसके बाद दोनों मां-बेटी मिलकर अपने डांस से समा बांध देती हैं।वीडियो में दोनों के डांस मूव्स से लेकर एक्सप्रेशन तक फैंस को खूब पंसद आ रहे हैं। मां-बेटी का ये डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। 

बेहद ग्रैंड था अनंत -राधिका का प्री-वेडिंग सेरेमनी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली।  इसमें बाॅलीवुड सितारों से लेकर देश-विदेश तक की तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हुई और पार्टी की रौनक को बढ़ाया। इस दौरान स्टार्स का अंबानी परिवार के साथ काफी अच्छा बाॅन्ड भी देखने को मिला। सबने इस जश्न में खूब एंजाॅय किया। तीनों दिन हुए जश्न को अलग-अलग थीम पर तैयार किया गया था, जिसमें हर दिन को किसी न किसी सिंगर ने अपने परफॉर्मेंस से यादगार बना दिया।वहीं इस दौरान नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें:

निखिल पटेल संग तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात, बोलीं-औरते आगे...

Latest Bollywood News