A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी रिश्तों की हर जिम्मेदारी को निभाती हैं परफेक्टली, हर रिश्ते के साथ बैठाया है गजब का तालमेल

नीता अंबानी रिश्तों की हर जिम्मेदारी को निभाती हैं परफेक्टली, हर रिश्ते के साथ बैठाया है गजब का तालमेल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से आई तस्वीरें और वीडियोज में नीता अंबानी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। बात चाहे बेटे की हो या पति या फिर बहुओं की नीता का हर किसी के साथ एक बेहद ही खास कनेक्शन देखने को मिला , जिसने हर किसी का दिल लिया।

Nita Ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN सबके साथ है नीता का गजब का तालमेल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन का प्री-वेडिंग फंक्शन का धमाकेदार सेलिब्रेशन अब खत्म हो गया है, लेकिन इसके चर्चे अब भी खूब हो रहे हैं। इसकी झलकियां एक के बाद एक सामने आ रही हैं। इस फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें अंबानी फैमिली के बीच एक बेहद ही खास कनेक्शन देखने को मिल रहा है। लेकिन इस सब में सबसे ज्यादा जिसकी तारीफ हो रही है, वो नीता अंबानी हैं।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी का हर किसी के साथ एक बेहद ही स्पेशल बाॅन्ड देखने को मिला है। नीता अंबानी सफल महिला उद्योगपति तो हैं ही, इसके साथ ही वो एक परफेक्ट सास, मां, पत्नी और बहू भी हैं और इस बात का सबूत है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग की ये तस्वीरें और वीडियोज, जिसमें नीता का हर किसी के सात एक खास कनेक्शन देखने को मिल रहा है। 

सबके साथ है नीता का गजब का तालमेल

नीता अंबानी ने परिवार के हर स्दस्य के साथ ऐसा गजब का तालमेल बिठाया है जिसे देख हर कोई हैरान रह जाता है। या यूं कहे कि परिवार के हर रिश्ते को नीता अंबानी ने प्यार से सींचा है। वह, बहू, पत्नी, मां और सास होने के हर फर्ज़ को बाखूबी निभाती हैं। और लोगों के सामने मिसाल भी पेश करती हैं। 

 बीवी नंबर वन

नीता अंबानी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को भी एक मिसाल बना दिया है। मुकेश और नीता अंबानी को साथ में देख हर कोई कहता है जोड़ी हो तो ऐसी।

परिवार है प्राथमिकता

बिजनेस के क्षेत्र में नीता अंबानी ने भले ही खूब नाम कमाया है लेकिन आज भी उनकी पहली प्राथमिकता उनका परिवार है। अपनी तीनों बच्चों आकाश, ईशा और अनंत की परवरिश नीता अंबानी ने बेहद अच्छे तरीके से की है। आकाश, ईशा और अनंत अपने मम्मी-पापा के नक्शेकदम पर ही चलते दिखते हैं। शायद नीता ये अच्छे से जानती हैं कि खुशहाल परिवार की कूंजी रिश्तों के आपसी प्यार के बीच ही छुपी है।

बहुओं के लिए सास नहीं मां हैं

हर बदलते रिश्ते के साथ नीता अंबानी ने खुद को नई जिम्मेदारियों में परफेक्टली ढ़ाला है। नीता अंबानी अपनी बहू श्लोका मेहता और होने वाली बहू  राधिका मर्चेंट दोनों के साथ शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं। नीता राधिका और श्लोका का ख्याल भी बिल्कुल ईशा की तरह रखती हैं। वहीं दामाद आनंद परिमल के साथ भी नीता सास नहीं बल्कि दोस्तों वाला व्यवहार रखती हैं।

परफेक्ट बहू

शादी के इतने सालों बाद भी नीता अपनी सास कोकिलाबेन अंबानी की परछाई बनी दिखती हैं। परिवार में होने वाले हर फंक्शन और खास मौकों पर सास-बहू के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। कई मौकों पर नीता अपनी सास कोकिलाबेन का हाथ थामे चलती दिखती हैं। नीता अंबानी ने साबित किया है कि सास-बहू का रिश्ता नोक-झोंक वाला वहीं बल्कि आपसी समझ और प्यार पर टिका होता है।

खुले विचारों की महिला हैं नीता

नीता अंबानी कितने खुले विचारों की महिला हैं, ये आप इस वीडियो के ज़रिये समझ सकते हैं। वो अपने परिवार के साथ हर पल को एंजाॅय करती हुईं नजर आती हैं। 

ये भी पढ़ें:

लंबे समय बाद दिखी रानी मुखर्जी की बेटी, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग से सामने आया आदिरा का ये क्यूट वीडियो

Latest Bollywood News