A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने अनसीन वीडियो शेयर कर किया याद

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने अनसीन वीडियो शेयर कर किया याद

रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में थीं। सुशांत के परिवार द्वारा उनपर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के साथ धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था।

Rhea Chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने अनसीन वीडियो शेयर कर किया याद

Highlights

  • रिया चक्रवर्ती के भाई, शोइक ने भी सुशांत की एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने मनमोहक वीडियो के साथ भाई को याद किया

21 जनवरी, 2022 को सुशांत सिंह राजपूत की 36वां जन्मदिन है। इस मौके पर, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "तुम्हारी बहुत याद आती है।" एक अनसीन वीडियो में पिंक फ़्लॉइड का 'विश यू वेयर हियर' गाना सुनाई दे रहा है। साथ ही, रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया।

रिया चक्रवर्ती के भाई, शोइक ने भी सुशांत की एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर श्वेता सिंह कीर्ति ने मनमोहक वीडियो के साथ भाई को याद किया।

रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में थीं। सुशांत के परिवार द्वारा उनपर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के साथ धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के आरोपपत्र में भी नामित किया गया था। उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और एक महीना रिया ने मुंबई की भायखला जेल में बिताया था। 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में, उनकी मृत्यु को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था, लेकिन बाद में मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो को ट्रांसफर कर दिया गया था और प्रवर्तन निदेशालय जांच में शामिल रहा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की सह-कलाकार 'चेहरे' में देखा गया था। 

Latest Bollywood News