A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Taare Zemeen Par की एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

Taare Zemeen Par की एक्ट्रेस का हुआ निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

प्रसिद्ध कलाकार ललिता लाजमी का 90 साल की उम्र में निधन हो गया, उन्होंने आमिर खान अभिनीत 2007 की फिल्म 'तारे जमीन पर' में एक छोटी भूमिका निभाई थी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Taare Zameen Par

भारतीय लेखक दिवंगत गुरु दत्त की बहन और प्रसिद्ध कलाकार ललिता लाजमी का 90 साल की उम्र में निधन हो गया। एक स्व-शिक्षित कलाकार, ललिता ने आमिर खान अभिनीत 2007 की फिल्म 'तारे जमीन पर' में एक छोटी भूमिका निभाई थी और सुपरस्टार ने इसमें एक कला शिक्षक की भूमिका निभाई है। जहांगीर निकोल्सन आर्ट फाउंडेशन ने ललिता लाजमी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर साझा की।

BIGG BOSS 16: एमसी स्टैन की जीत पर प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस हुए निराशा, ट्विटर पर निकाले भड़ास

ललिता और उनकी रचना की एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कलाकार ललिता लाजमी के निधन की खबर से हमें गहरा दुख हुआ है। लाजमी शास्त्रीय नृत्य में गहरी रुचि रखने वाली एक खुद से सीखी हुई कलाकार थीं। उदासीनता और प्रदर्शन का तत्व, जैसा कि उनकी कलाकृति 'डांस ऑफ लाइफ एंड डेथ' में देखा गया है।"

Rakhi Sawant: आदिल की गर्लफ्रेंड तनु हैं प्रेग्नेंट, राखी ने खोली बड़ी पोल, देखिए वीडियो

ललिता के पहले के कार्यो ने उनके निजी जीवन और टिप्पणियों से प्रेरणा ली, जबकि उनके बाद के कार्यो में पुरुष और महिला के बीच छिपे तनाव को दर्शाया गया। उनके काम उनके भाई गुरु दत्त, सत्यजित रे और राज कपूर द्वारा बनाई गई फिल्मों से भी प्रभावित थे।

Latest Bollywood News