A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की तैयारियों के बारे में जब पैपराजी ने पूछा करिश्मा तन्ना से सवाल, आया अभिनेत्री का ये रिएक्शन

शादी की तैयारियों के बारे में जब पैपराजी ने पूछा करिश्मा तन्ना से सवाल, आया अभिनेत्री का ये रिएक्शन

मनोरंजन जगत का मशहूर चेहरा करिश्मा तन्ना अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Karishma Tanna- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH शादी की तैयारियों के बारे में जब पैपराजी ने पूछा करिश्मा तन्ना से सवाल, आया अभिनेत्री का ये रिएक्शन

Highlights

  • करिश्मा तन्ना ने बीते साल नवंबर में सगाई की थी।
  • अगले महीने अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

बॉलीवुड और टेलीविजन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग बीते साल 12 नवंबर को सगाई की थी। अभिनेत्री कब शादी करेंगी इस बारे में पूछे जाने पर करिश्मा तन्ना का जवाब आया है। 

योगेन शाह के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में जब करिश्मा तन्ना से पूछा गया कि वह कब शादी करने वाली हैं। तब उन्होंने बताया कि  5 फरवरी को शादी रचाने वाली हैं। बता दें उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी जैसे - हल्दी और मेहंदी 4 फरवरी को होगी। 6 फरवरी को अपने दोस्तों और करीबियों के लिए अभिनेत्री ने रिसेप्शन रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। करिश्मा तन्ना की सगाई में उनका परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। इस जोड़े ने 12 नवंबर को एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई।

करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की एक तस्वीर साझा की। वरुण बंगेरा ने भी इंस्टाग्राम पर करिश्मा के साथ एक तस्वीर साझा की। बिना कुछ बोले उन्होंने अपने फैंस को इशारा कर दिया है कि वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के घर में हुई थी जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दूसरे को डेट करने लगे।

वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना अपने रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर हैं इसलिए इस कपल ने सगाई करने का फैसला किया। अब फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे रहे हैं। कथित तौर पर करिश्मा तन्ना इससे पहले उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी को भी डेट कर चुकी हैं। करिश्मा का रिश्ता दोनों के साथ ज्यादा दिन नहीं चला और वे अलग हो गए। 

Latest Bollywood News