A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति संग शादी के सवाल पर पहली बार बोलें राघव चड्ढा, वायरल हो रहा वीडियो

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति संग शादी के सवाल पर पहली बार बोलें राघव चड्ढा, वायरल हो रहा वीडियो

परिणीति और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान परिणीति लाल रंग के कपड़ों में नजर आईं वहीं राघव काली शर्ट और पैंट पहने दिखाई दिए।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Parineeti-Raghav Engagement

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में दोनों को आईपीएल मैच के दौरान देखा गया था। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनों शनिवार 13 मई को सगाई करने वाले हैं। जिसकी तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

The Kerala Story बंगाल में बैन होने के बाद भड़के विवेक अग्निहोत्री, Mamata Banerjee को भेजा लीगल नोटिस

हाल ही में परिणीति और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान परिणीति लाल रंग के कपड़ों में नजर आईं वहीं राघव काली शर्ट और पैंट पहने दिखाई दिए। पैपराजी ने जब दोनों से शादी को लेकर सवाल किया गया तो परिणीति ने कुछ नहीं बोला, लेकिन राघव चड्ढा से जब मीडिया ने पूछा कि क्या शादी में वह मीडिया को बुला रहे हैं। तो इस सवाल पर राघव चड्ढा ने कहा कि उनकी शादी और सगाई में मीडिया की एंट्री नहीं होगी।

Adipurush Trailer Twitter Review: लोगों को काफी पसंद आ रहा 'लंकेश' Saif Ali Khan का अवतार, 1 घंटे में मिले 2.6M व्यूज

इससे पहले कपल को डिनर डेट के बाद एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए स्पॉट किया गया। सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया था, जिसमें परिणीति को ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा गया था। वहीं आप नेता ब्लैक पैंट के साथ ग्रे शर्ट में कैजुअल दिख रहे थे। राघव और परिणीति के बीच डेटिंग की अफवाहें पिछले महीने तब शुरू हुईं जब दोनों को लंदन और फिर मुंबई में एक साथ देखा गया। दोनों को अक्सर मुंबई और नई दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की खबरों को न तो खारिज किया है और न ही स्वीकार किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है।

Latest Bollywood News