A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ के बड़े स्टार्स और बड़े बजट की ये फिल्में हिंदी के दर्शकों में भी मचाएंगी धमाल?

साउथ के बड़े स्टार्स और बड़े बजट की ये फिल्में हिंदी के दर्शकों में भी मचाएंगी धमाल?

बड़े बजट की फिल्मों में 'आरआरआर', 'सरकारू वारी पाता' और 'राधे श्याम' की रिलीज की तारीखें तय हो गई हैं।

rrr, prabhas, bheemla nayak- India TV Hindi Image Source : MOVIE POSTER साउथ की रिलीज होने वाली फिल्में

Highlights

  • हाल ही में रिलीज पुष्पा ने हिंदी के दर्शकों को खूब पसंद आई
  • फिल्म आर आर आर से हिंदी के दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं

लंवे वक्त के बाद तेलुगू सिनेमा की बड़ी फिल्मों के रिलीज की तैयारी में हैं। अल्लू अर्जुन की पुष्पा का फीवर अभी बॉलीवुड से उतरा नहीं कि साउथ के बड़े स्टार्स की फिल्में रुपहले पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री टिकट कीमतों पर नए सरकारी आदेश की प्रतीक्षा कर रही है ताकि अधिकांश फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा की जा सके। 

बड़े बजट की फिल्मों में 'आरआरआर', 'सरकारू वारी पाता' और 'राधे श्याम' की रिलीज की तारीखें तय हो गई हैं। इन फिल्मों के जरिए निर्माताओं काफी उम्मीदें हैं। यह फिल्में साउथ की भाषाओं के साथ-साथ अवाला हिंदी में भी रिलीज की जानी हैं।

वहीं चंद पड़े स्टार्स की फिल्मों की रिलीज की तारीख अभी पक्की नहीं हो पाई है। इनमें पवन कल्याण और राणा की 'भीमला नायक' की रिलीज 25 फरवरी या 1 अप्रैल को रिलीज होगी, जबकि रवि तेजा की 'रामाराव ऑन ड्यूटी' 25 मार्च या 15 अप्रैल को रिलीज होगी। वरुण तेज की 'घनी' की रिलीज की दो संभावित तारीखें 25 फरवरी या 4 मार्च हैं।

हालांकि, हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म में हिंदी पट्टी के दर्शकों के में उत्साह बढ़ा दिया है। जिससे निर्माताओं को भी अपनी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदे लगने लगी हैं। 

Latest Bollywood News