A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM मोदी ने संसद में की Shah Rukh Khan की तारीफ, 'पठान' ने श्रीनगर में भी चलाया अपना जादू

PM मोदी ने संसद में की Shah Rukh Khan की तारीफ, 'पठान' ने श्रीनगर में भी चलाया अपना जादू

Pathaan: हाल ही में संसद में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने फिल्म 'पठान' की जमकर तारीफ की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER PM Modi praised Shah Rukh Khan

फिल्म 'पठान' रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म लगातार अपना डंका बजवा रही है। 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक फैंस अपना प्यार फिल्म के प्रति दिखा रहे हैं। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म 'पठान' की जमकर तारीफ की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Anupamaa: तोषू लड़ रहा जिंदगी और मौत की जंग, अनुज के करीब आईं माया

बता दें ‘पठान’ हिंदी सिनेमा में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में फिल्म ने दंगल को भी पीछे कर दिया है। पीएम मोदी का वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें मोदी जी बोल रहे है कि श्रीनगर के अंदर दशकों के बाद ‘पठान’ के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इस बात का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। बता दें इससे पहले भी फिल्म 'पठान' के लिए पीएम मोदी ने कुछ बातें कहीं थी। मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बॉलीवुड फिल्मों के बारे में अनावश्यक टिप्पणी करने से भी बचने को कहा था।

Naagin 7 Promo: Archana Gautam नहीं बल्कि बिग-बॉस की ये कंटेस्टेंट नागिन के प्रोमो में आईं नजर, देखकर आप भी हो जाएंगे Shock

फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15वें दिन में सभी भाषाओं में 7.78 करोड़ की कमाई की है। फिल्म 'पठान' ने  दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें इससे पहले फिल्म ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा था। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। बता दें 'केजीएफ 2' के हिंदी डबिंग ने 46.79 करोड़ का सेकेंड डे कलेक्शन किया था। 'बाहुबली 2' ने 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

Latest Bollywood News