A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बुरे फंसे मंसूर अली खान, तृषा कृष्णन को लेकर दिया था 'बेडरुम और रेप' वाला बयान, बोले- नहीं मांगूंगा माफी

बुरे फंसे मंसूर अली खान, तृषा कृष्णन को लेकर दिया था 'बेडरुम और रेप' वाला बयान, बोले- नहीं मांगूंगा माफी

मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन का मामला तूल पकड़े हुए हैं। ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। चिरंजीवी के निंदा करने के बाद ही इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। ऐसे में मंसूर अली खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्या है पूरा मामला, ये आपको विस्तार से इस खबर में पढ़ने को मिलेगा।

Mansoor Ali Khan, Trisha Krishnan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मंसूर अली खान और तृषा कृष्णन।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इन दिनों एक कंट्रोवर्शियल खबर छाई हुई है। 'लियो' फेम पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की चर्चाएं तेज हैं। हाल में ही एक्ट्रेस के सह-कलाकार मंसूर अली खान ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। मंसूर अली खान का बेतुका बयान काफी वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने एक्टर की आलोचना की और इसी बीच तृषा की भी नजर इस मामले पर पड़ गई। तृषा कृष्णन ने इस पर रिएक्ट किया, जिसके बाद साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी उनके सपोर्ट में आ गए। अब इस मामले में पुलिस की भी एंट्री हो गई है। पुलिस ने मंसूर के खिलाफ कार्रवाई की है, लेकिन इस सबके बाद भी मंसूर ज्यों के त्यों हैं और माफी मांगने को तैयार नहीं है। 

पुलिस ने दर्ज किया केस

अब तृषा कृष्णन के साथ अभिनेता मंसूर अली खान का विवाद एक नया मोड़ ले चुका है। द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार मंसूर अली खान पर अब तमिलनाडु पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के मामले में केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि राष्ट्रीय महिला आयोग के निर्देश के अनुसार, थाउजेंड लाइट्स ऑल-वुमेन पुलिस ने मंसूर पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से बोले गए शब्द, इशारा या कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया है। 

एनसीडब्ल्यू ने उठाया कदम

इससे मामले के संदर्भ में अभिनेता और भाजपा सांसद और एनसीडब्ल्यू सदस्य खुशबू सुंदर ने मंसूर के खिलाफ कार्रवाई करने की कसम खाई थी। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, 'एनसीडब्ल्यू के सदस्य के रूप में मैंने पहले ही अपने वरिष्ठ के साथ मंसूर अली खान का मुद्दा उठाया है और इस पर कार्रवाई करूंगी। ऐसे गंदे दिमाग से कोई बच नहीं सकता। मैं तृषा और मेरे अन्य सहयोगियों के साथ खड़ी हूं जहां यह आदमी मेरे सहित उनके बारे में ऐसी लैंगिक घृणित मानसिकता से बात करता है। जब हम महिलाओं की सुरक्षा और उन्हें सम्मान दिलाने के लिए पूरी ताकत से लड़ रहे हैं तो ऐसे पुरुष हमारे समाज में एक रोबोट की तरह हैं।

मंसूर ने किया माफी मांगने से इंकार

बता दें, मंसूर ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने अपना पक्ष रखा और अपने बयान पर माफी मांगने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'मेरा व्यक्तिगत तौर पर यह मतलब नहीं था। अगर कोई बलात्कार या हत्या का दृश्य है तो क्या वह सिनेमा में वास्तविक है? क्या इसका मतलब वास्तव में किसी के साथ बलात्कार करना है? सिनेमा में हत्या का क्या मतलब है? क्या यह सच है? इसका मतलब है कि वे सचमुच किसी की हत्या कर रहे हैं? मुझे माफी मांगने की क्या जरूरत है? मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा। मैं सभी अभिनेत्रियों का सम्मान करता हूं।'

क्या था पूरा मामला

पहले आपको बताते हैं कि मामला कैसे शुरू हुआ। हाल में ही एक बातचीत के दौरान तृषा कृष्णन के 'लियो' में सह-कलाकार मंसूर अली खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह तृषा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्हें लगा कि उन दोनों को लेकर एक बेडरूम सीन होगा, लेकिन सेट पर उन्हें तृषा दिखाई ही नहीं दीं। 'लियो' में तृषा और मंसूर अली खान का एक साथ कोई सीन नहीं था। मंसूर की टिप्पणियों के बाद एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा कि वह ये सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी मंसूर के साथ काम न करना पड़े। 

ये था मंसूर का बयान

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार मंसूर ने एक साक्षात्कार के दौरान कथित तौर पर कहा, 'जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ अभिनय कर रहा हूं तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे वैसे ही बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसे मैंने मेरी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था। मैंने कई फिल्मों में बहुत सारे बलात्कार दृश्य किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे दिखाया भी नहीं।'

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर ने दिया बड़ा तोहफा, खत्म हुई लंबी तकरार

मंसूर अली खान पर फूटा चिरंजीवी का गुस्सा, तृषा कृष्णन के सपोर्ट में उतरे एक्टर

Latest Bollywood News