A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 14 जनवरी को रिलीज होगी प्रभु देवा की फिल्म 'थेल'

14 जनवरी को रिलीज होगी प्रभु देवा की फिल्म 'थेल'

तमिल में 'थेल' का अर्थ है बिच्छू होता है। फिल्म पहले 10 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। लेकिन रिलीज को टाल दिया गया था।

14 जनवरी को रिलीज होगी प्रभु देवा की फिल्म 'थेल'- India TV Hindi Image Source : TWITTER 14 जनवरी को रिलीज होगी प्रभु देवा की फिल्म 'थेल'

Highlights

  • 115 मिनट के रन टाइम वाली इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है।
  • 'थेल' पोंगल उत्सव पर 14 जनवरी को रिलीज होगी।

चेन्नई: निर्देशक हरिकुमार की 'थेल' पोंगल उत्सव पर 14 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता प्रभु देवा और संयुक्ता हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। 115 मिनट के रन टाइम वाली इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है।

'वलीमाई' और 'आरआरआर' जैसी बड़े बजट की फिल्मों के निर्माताओं ने कोविड -19 की तीसरी लहर को रोकने के लिए सरकारों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के मद्देनजर अपनी फिल्म रिलीज को स्थगित करने का विकल्प चुना है, वहीं छोटे और मध्यम बजट की फिल्मों के निर्माता अपनी फिल्मों को रिलीज करके मौके का फायदा उठा रहे हैं।

तमिल में 'थेल' का अर्थ है बिच्छू होता है। फिल्म पहले 10 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। लेकिन रिलीज को टाल दिया गया था।

फिल्म में संगीत सी. सत्या ने दिया है और छायांकन विग्नेश वासु ने किया है। इसका संपादन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के.एल. प्रवीण ने किया है।

दिलचस्प बात यह है कि पने डांस के लिए मशहूर प्रभु देवा का इस फिल्म में एक भी डांस नंबर नहीं है।

Latest Bollywood News