A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जिया जले' के लिए प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने कुछ इस तरह की थी तैयारी, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

'जिया जले' के लिए प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने कुछ इस तरह की थी तैयारी, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो शाहरुख खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों साथ में कमाल के लग रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

preity zinta, shah rukh khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रीति जिंटा और शाहरुख खान।

अपने जमाने की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक प्रीति जिंटा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया। वीडियो में एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ डांस परफॉर्मेंस की रिहर्सल करते देखा जा सकता है। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें दो रातों तक नींद नहीं आई और उन्हें 'ज़ॉम्बी' जैसा महसूस हुआ। उन्हें यह भी याद आया कि कैसे शाहरुख ने अपने चार्म और चुटकुलों से उनका दिन खुशनुमा बना दिया था।

प्रीति जिंटा ने लिखा खास कैप्शन

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा, 'यह हम एक अवॉर्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे। मुझे याद है कि मुझे दो दिनों तक नींद नहीं आई थी और मैं एक ज़ोंबी की तरह महसूस हो रहा था। शाहरुख खान ने अपने सहज आकर्षण और सामयिक चुटकुलों से दिन और रिहर्सल को शानदार बनाने में मदद की। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, फ्लिप के दौरान जब वो मुझे पकड़ रहा है तो वही सेम स्टेप दोहरा रहे हैं जो हमने जिया जले में किया था।'

यहां देखें वीडियो

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

प्रीति द्वारा वीडियो साझा करने के तुरंत बाद फैंस ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'वीर जारा एक फिल्म नहीं है, यह भावनाएं हैं।' दूसरे ने लिखा, 'बॉलीवुड का चरम युग'। एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यह शाहरुख खान की बाहरी दुनिया में हिस्सा था और आप शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे। फॉरएवर वीर-ज़ारा।' अधिकांश इंस्टाग्राम यूजर्स ने बस दिल वाले इमोजी बनाए।

इन फिल्मों में साथ दिखे प्रीति और शाहरुख

बता दें, प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने 'वीर जारा', 'कल हो ना हो' और 'कभी अलविदा न कहना' सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। हाल के दिनों में शाहरुख खान ने तीन बैक-टू-बैक ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर देकर बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार वापसी की। अभिनेता ने अभी तक अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा है उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, जिनका खुलासा वो जल्द कर सकते हैं। 

Latest Bollywood News