A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा सफेद साड़ी में पहुंचीं जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल, मास्टर क्लास सेशन में दिखा क्लासी लुक

प्रियंका चोपड़ा सफेद साड़ी में पहुंचीं जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल, मास्टर क्लास सेशन में दिखा क्लासी लुक

प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन मास्टरक्लास सेशन में लेक्चर दिया। जिसमें भूमि पेडनेकर ने उनका साथ दिया।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Priyanka Chopra

नई दिल्लीः बॉलीवुड के सितारे इन दिनों जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में व्यस्त हैं। रविवार को इसके तीसरे दिन बॉलीवुड से हॉलीवुड स्टार तक का सफर तय करने वालीं  प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा। क्योंकि एक बार फिर प्रियंका का देसी गर्ल वाला अंदाज यानी साड़ी लुक नजर आया। सफेद साड़ी और वी-नेक मैचिंग ब्लाउज में वह आत्मविश्वास से भरी नजर आईं। 

देसी गर्ल ने जीता दिल 

उनके इस देसी गर्ल वाले लुक का वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में, प्रियंका को लिफ्ट से बाहर निकलते हुए और मुस्कुराते हुए पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा गया। उन्होंने सफेद और नीले रंग का नेकपीस चुना और लाल लिपस्टिक और ब्लो-ड्राय बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

भूमि पेडनेकर से खूब की बातें 

फेस्टिवल के तीसरे दिन प्रियंका भूमि के साथ मास्टरक्लास का हिस्सा थीं। एक अन्य वीडियो में दोनों कलाकारों को महोत्सव में एक-दूसरे से बात करते हुए दिखाया गया है। भूमि ने इस दिन के लिए सफेद हाईनेक कुर्ता और पैंट तथा मैचिंग हील्स को चुना। दोनों ने विदा लेते हुए एक दूसरे को गले भी लगाया। 

बता दें कि प्रियंका शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए इंडिया पहुंची हैं। सितारों से सजे इस समारोह में सोनम कपूर, करण जौहर, कमल हासन, राजकुमार राव, सनी लियोन, तारा सुतारिया, तेजस्वी प्रकाश, अवनीत कौर, सई मांजरेकर, राशि खन्ना, उत्कर्ष शर्मा और पलक तिवारी जैसे सितारों ने भाग लिया।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन हैं, जो 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चल रहा है। फिल्म महोत्सव की शुरुआत करीना कपूर अभिनीत फिल्म द बकिंघम मर्डर्स से हुई, जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। महोत्सव में दिखाए जाने वाले कुछ अन्य शीर्षकों में अपर्णा सेन की द रेपिस्ट, कोंकणा सेनशर्मा और अर्जुन रामपाल अभिनीत, अनुराग कश्यप की क्राइम थ्रिलर कैनेडी, सनी लियोन और राहुल भट्ट अभिनीत, और वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक शामिल हैं।

'थलाइवर 170' के सेट से सामने आई तस्वीर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को साथ में देख फैंस एक्साइटेड

पहला करवा चौथ ससुराल में मनाएंगी कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पहुंची दिल्ली

Latest Bollywood News