A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार है ये एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया नाम

बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार है ये एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया नाम

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी हैं। आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें फिल्म 'जी ले जरा' का नाम भी शामिल है।

bollywood superstar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA next bollywood superstar

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार का नाम बता रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार कौन होगी तो उन्होंने एक्ट्रेस अलाया एफ का नाम लिया। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है जिसे देखकर यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी हैं, इसी के एक ईवेंट में उन्होंने बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार का नाम बताया। वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कह रही हैं, 'मैं सच में अलाया फर्नीचरवाला को बहुत पसंद करती हूं, वह पूजा बेदी की बेटी हैं। मुझे लगता है कि कुछ वर्षों में हमारे सामने आ जाएगा कि मैं सही कह रही हूं या नहीं।' इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि अब अलाया एफ को अच्छी फिल्में मिलने लगेंगी क्योंकि उनका नाम प्रियंका चोपड़ा ने ले लिया है। बता दें कि अलाया ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Image Source : instagram/alayafalaya f

अलाया ने 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था

फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अलाया एफ का पूरा नाम आलिया फर्नीचरवाला है। आखिरी बार अलाया फिल्म 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आने वाले समय में अलाया एफ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' फिल्म का नाम भी शामिल है। इसके अलावा अलाया एफ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: फ्रिज या सूटकेस? स्वरा भास्कर के वेडिंग फंक्शन की तस्वीर देख साध्वी प्राची ने किया अटपटा ट्वीट

'देसी गर्ल' बनीं अनन्या पांडे ने बहन की शादी में लूटी महफिल, Video में दिखाईं अदाएं

स्वरा भास्कर के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे अखिलेश यादव, देखें 'कव्वाली नाइट' की Photos

Latest Bollywood News