A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने नाक की गलत सर्जरी की चुकाई थी बड़ी कीमत, इतनी फिल्मों से धो बैठी थीं हाथ

प्रियंका चोपड़ा ने नाक की गलत सर्जरी की चुकाई थी बड़ी कीमत, इतनी फिल्मों से धो बैठी थीं हाथ

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि नाक की सर्जरी गलत होने के बाद वह कैसे डिप्रेशन में आ गई और उन्होंने तीन फिल्में खो दी।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra

Priyanka Chopra on her nose surgery: दुनिया भर की इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर्स का सर्जरी कराना आम बात है। ऐसा करके वह अपने लुक्स ज्यादा प्रभावी बनाने का प्रयास करते हैं। लेकिन कई बार सर्जरी गलत हो जाने पर दांव उल्टा भी पड़ जाता है और लेने के देने पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था बॉलीवुड से ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा के साथ, जब उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने इस घटना को लेकर आपबीती सुनाई है।  

तीन फिल्मों से हुई थीं बाहर 

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने खुलासा किया है कि वह अपनी बॉलीवुड यात्रा के शुरूआती चरण के दौरान बुरे दौर से गुजरी थीं और इसके पीछे उनकी नाक का गलत ऑपरेशन था। प्रियंका को हाल ही में रिलीज हुई स्पाई थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल' के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वो हाल ही में 'हावर्ड स्टर्न शो' में दिखाई दी जहां उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने साझा किया कि नाक की सर्जरी गलत होने के बाद वह कैसे डिप्रेशन में आ गई और तीन फिल्में खो दी। उन्होंने कहा, ऐसा हुआ, मेरा चेहरा पूरी तरह से अलग दिखा और मैं एक गहरे, गहरे डिप्रेशन में चली गई।

पिता ने दिया था हौसला और सहारा 

उनके दावों के अनुसार, सर्जन ने गलती से उनकी नाक पर गलत जगह ऑपरेशन कर दिया। इसके चलते उन्हें तीन फिल्में गंवानी पड़ीं। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उस दौरान उनके लिए अपना घर छोड़ना भी मुश्किल था। हालांकि, उनके पिता ने प्रियंका को फिर से सर्जरी के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने मुझे सहारा दिया और मुझे अपना आत्मविश्वास वापस बनाने में मदद की।

Gadar 2 के बाद सनी देओल करेंगे बड़ा धमाका, इस फिल्म में महाराणा प्रताप की भूमिका में आएंगे नजर

'गदर 2' के निर्देशक की तारीफ 

प्रियंका ने बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा की तारीफ की जिन्होंने 'गदर 2' का निर्देशन किया था। सर्जरी के चलते तीन अलग-अलग फिल्म परियोजनाओं को खो देने के बाद भी प्रियंका ने उन्हें भूमिका देने के लिए अनिल शर्मा की सराहना की।

टीपू सुल्तान की जिंदगी पर बनेगी फिल्म मेकर्स ने किया मैसूर सुल्तान का 'क्रूर पक्ष' दिखाने का दावा

Latest Bollywood News