A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेशनल जीजू निक जोनस पधारे इंडिया, इस बार सुसराल में होली खेलेंगे दामाद जी?

नेशनल जीजू निक जोनस पधारे इंडिया, इस बार सुसराल में होली खेलेंगे दामाद जी?

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ मुंबई आई थीं। वहीं अब उनके पति और सिंगर निक जोनस भी इंडिया आ गए है। हाल ही में निक जोनस को एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया, जहां वो पैप्स को बिंदास अंदाज में पोज देते नजर आए।

Nicj Jonas- India TV Hindi Image Source : X निक जोनस पधारे इंडिया

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती संग मुंबई आई थीं। इस दौरान दोनों मां-बेटी ने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं अब पत्नी और बेटी के पीछे-पीछे निक जोनस भी इंडिया आ गए हैं। हाल ही में नेशनल जीजू को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान पपाराजी ने उनका जोरदार स्वागत किया।  

निक जोनस पधारे इंडिया

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि सफेद रंग के आउटफिट में दामादजी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां पपाराजी ने उनको अपने कैमरे में कैप्चर किया। इस दौरान पैप्स ने निक जोनस को 'जीजू' कहकर बुलाया जिसके बाद निक हल्की-सी मुस्कान देते हुए उन्हें हाथ हिलाते हुए अपनी कार में बैठ गए। इस दौरान निक सफेद रंग के आउटफिट में काफी डैशिंग दिख रहे थे। उनका ये लुक लोगों को काफी पसंद आया। बताया जा रहा है कि निक अपनी पत्नी और बेटी के मिलने के लिए आए हैं। कुछ समय पहले ही प्रियंका चोपड़ा, जो एक लग्जरी जूलरी ब्रांड का एक भारतीय चेहरा हैं, वह उसकी की एक चेन लॉन्च करने के लिए भारत में आई थीं। वहीं इसके अलावा प्रियंका को ईशा अंबानी की पार्टी में भी देखा गया, जहां उन्होंने अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया। 

क्या इस बार निक-प्रियंका इंडिया में मनाएंगे होली?

बता दें कि एक हफ्ते के बाद ही होली का त्योहार है। ऐसे में निक को इंडिया में देख फैंस यही क्यास लगा रहे हैं कि इस बार निक और प्रियंका चोपड़ा बेटी के साथ भारत में ही होली सेलिब्रेट करेंगे? या फिर जल्द ही रवाना हो जाएंगी। गौरतलब है कि  इससे पहले भी निक और प्रियंका मुंबई में होली पार्टी के लिए एक बार नजर आ चुके हैं। वहीं, साल 2023 में भी अंबानी सेंटर के लॉन्चिंग के दोनों मुंबई में साथ नजर आए थे, जहां बॉलीवुड के ढेरों सितारों ने शिरकत की थी। 

ये भी पढें:

एक टांग पर खड़े होकर शिल्पा शेट्टी ने की जबरदस्त कसरत, फिर करने लगीं रैंप वॉक, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News