A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 'पंडित' की सलाह के बाद रखेंगे अपने बच्चे का नाम, मां मधु चोपड़ा का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 'पंडित' की सलाह के बाद रखेंगे अपने बच्चे का नाम, मां मधु चोपड़ा का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। बॉलीवुड अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में खुलासा किया कि वे पंडित से सलाह लेने के बाद अपने बच्चे का नाम रखेंगे।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

Highlights

  • प्रियंका और निक जनवरी में बेटी के माता-पिता बने हैं।
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने नेटफ्लिक्स के लिए जोनास ब्रदर्स रोस्ट में निक जोनास के साथ अपना परिवार शुरू करने के बारे में 'मजाक' किया, तो दर्शकों ने इसे कॉमिक तरीके से लिया। किसी को नहीं पता था कि यह सेलिब्रिटी कपल वास्तव में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म के लिए तैयार हैं। जनवरी में, प्रियंका और निक ने सभी को आश्चर्यचकित किया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अब, प्रशंसकों को नवजात शिशु की किसी भी खबर या तस्वीर या यहां तक ​​कि बच्चे के नाम के बारे में एक संकेत का बेसब्री से इंतजार है।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा ने नानी बनने पर खुशी जाहिर की। भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ अभिनेत्री की मां हाल ही में क्लिनिक की सालगिरह के लिए उपस्थित हुईं। डॉ चोपड़ा ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए बेबी की न्यूज के बारे में बात की, उन्होंने कहा- "नानी बनी तो बहुत-बहुत खुशी हुई मुझे। उन्होंने कहा, "मैं हर समय केवल मुस्कुरा रही हूं। मैं बहुत खुश हूँ।"

यह पूछे जाने पर कि क्या दंपति ने अपने बच्चे के लिए कोई नाम रखा है, मधु ने बताया कि नाम अभी तय नहीं हुआ है। मधु चोपड़ा ने कहा- "अभी नहीं रखा है। जब पंडित नाम निकलेंगे तब होगा।''

फिलहाल प्रियंका अपने पति निक और अपने नवजात बच्चे के साथ लॉस एंजेलिस में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

प्रियंका और निक ने बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेसी का रास्ता अपनाया। प्रियंका ने जनवरी की शुरुआत में सोशल मीडिया के माध्यम से आश्चर्यजनक घोषणा की। इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने कहा: "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।" उन्होंने कहा: "हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।" 

प्रियंका और निक की मुलाकात 2017 मेट गाला में हुई थी, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की।

Latest Bollywood News