A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मालती पर प्यार लुटाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी, सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

मालती पर प्यार लुटाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी, सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका की इनसाइड तस्वीरें आई सामने

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय से सगाई कर ली है, जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई है। इन तस्वीरों में देसी गर्ल की होने वाली भाभी मालती पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : X मालती पर प्यार लुटाती दिखीं प्रियंका की होने वाली भाभी

चोपड़ा परिवार में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद अब सिद्धार्थ चोपड़ा की शहनाई बजने वाली है। हाल ही में देसी गर्ल के भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय से सगाई की है। इस दौरान पूरा चोपड़ा परिवार एक साथ जश्न में डूबा दिखा। हालांकि इस मौके पर परिणीति चोपड़ा कही नजर नहीं आई। हाल ही में सिद्धार्थ चोपड़ा के सगाई की इनसाइड तस्वीरें सामने आई है, जिसमें पूरा परिवार होने वाली बहू के साथ पोज देता नजर आया।

मालती मैरी पर प्यार लुटाती दिखीं नीलम उपाध्याय

सिद्धार्थ चोपड़ा के सगाई की सामने आई तस्वीरों में चोपड़ा की बिग फैमिली की झलक देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा, कजिन मन्नारा चोपड़ा, दोस्त तमन्ना दत्त के अलावा प्रियंका उनके पति निक जोनस और बेटी मालती नजर आ रही हैं।  सिद्धार्थ चोपड़ा-नीलम उपाध्याय के रोका सेरेमनी में प्रियंका, निक जोनस और मालती मैरी को इंडियन लुक में देखा जा सकता है। परिवार के सभी सदस्य एक साथ पोज देते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं इनमें से एक तस्वीर इस वक्त खूब चर्चा में है, जिसमें प्रियंका की होने वाली भाभी मालती पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका के चेहरे की खुशी भी देखते ही बन रही है। 

नीलम और सिद्धार्थ  

वहीं इससे पहले नीलम और सिद्धार्थ ने रोका सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में दोनों कोजी पोज देते देते नजर आए थे। दोनों के रोका लुक की बात करे तो इस दौरान नीलम ने शिमरी पर्पल प्लाजो-सूट में नजर आईं। अपने सिंपल लुक से नीलम ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं सिद्धार्थ ने अपने इस खास देन के लिए एंब्रॉइडेड ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया था।  

कौन हैं प्रियंका की होने वाली?

बता दें कि प्रियंका की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2012 से तेलुगु सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत की थी। वो फिल्म 'मिस्टर 7' में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने कई तमिल सिनेमा में भी काम किया है।

Latest Bollywood News