A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने समुद्र के बीच खास तरीके से मनाया नया साल, निक के साथ रोमांटिक PHOTOS शेयर कीं

प्रियंका चोपड़ा ने समुद्र के बीच खास तरीके से मनाया नया साल, निक के साथ रोमांटिक PHOTOS शेयर कीं

प्रियंका ने नए साल का जश्न समंदर के बीचो बीच मनाया। तस्वीर में नेचुरल नजारा देखकर देखने वालों का मन खुश हो सकता है। प्रियंका ने एक नहीं कई फोटो को शेयर किए हैं।

Priyanka Chopra New Year Pics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Highlights

  • नए साल 2022 के जश्न वाली फोटो शेयर की हैं
  • निक और प्रियंका की तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं
  • फैमिली और दोस्तों के साथ मनाया जश्न

Priyanka Chopra New Year Pics: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लिए सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो को शेयर करना नई बात नहीं है। प्रियंका अपनी खास तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। इसलिए नए साल के मौके पर उन्होंने अपने पति निक के साथ कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वह जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। यकीनन आप इन तस्वीरों को देखकर खुश हो सकते हैं। खासकर इनके फैंस के लिए तो ये सरप्राइज ही है।

प्रियंका ने नए साल का जश्न समंदर के बीचो बीच मनाया। तस्वीर में नेचुरल नजारा देखकर देखने वालों का मन खुश हो सकता है। प्रियंका ने एक नहीं कई फोटो को शेयर किए हैं। तस्वीरों में प्रियंका अपने पति निक की गोद में लेटी हुई नजर आ रही हैं और निक उनके सिर को चूमते दिख रहे हैं। ये तस्वीर वाकई हैप्पी कपल के रिलेशनशिप सीक्रेट को बयां कर रही है।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की न्यू ईयर की तस्वीरें देखें-

प्रियंका ने नए साल का स्वागत करते हुए लिखा है, "परिवार के दोस्तों व फ्रेंड्स का शुक्रिया। हम यहां लाइफ को सेलिब्रेट कर रहे हैं। #2022 #happynewyea" इस तरह से प्रियंका अपने खास लोगों के साथ नए साल का स्वागत करती नजर आई। एक तस्वीर में प्रियंका धूप लेती दिख रही हैं। ये फोटो भी कमाल की लग रही है।

नए साल के मौके पर भला निक कैसे फोटो शेयर नहीं करते। उन्होंने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वह प्रियंका को किस करते दिख रहे हैं। साथ ही फोटो के कैप्शन में लिखा है, मेरा हमेशा के लिए न्यू ईयर किस (kiss)। बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी। इनकी शादी राजस्थान में हिंदू और क्रिश्चन परंपरा के अनुसार हुई थी।

Latest Bollywood News