A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने बताया- सोशल मीडिया हैंडल से क्यों हटाया पति निक जोनस का सरनेम

प्रियंका चोपड़ा ने बताया- सोशल मीडिया हैंडल से क्यों हटाया पति निक जोनस का सरनेम

9 साल की एक्ट्रेस ने उस दिन को याद किया और बताया कि जब उन्होंने सरनेम हटाया तो लोगों को लगने लगा कि वो और निक जोनस अलग हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA प्रियंका चोपड़ा

Highlights

  • प्रियंका और निक ने भारत में हिंदू रीति रिवाजों और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की है।
  • प्रियंका और निक की शादी टूटने की खबरें आई थीं जिसे एक्ट्रेस ने अफवाह बताया।

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति, निक जोनस का सरनेम क्यों हटाया था। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 'मैरी कॉम' एक्ट्रेस ने वैनिटी फेयर में फरवरी की कवर स्टोरी के लिए बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर हंगामे को "पेशेवर खतरा" बताया। 39 साल की एक्ट्रेस ने उस दिन को याद किया और बताया कि जब उन्होंने सरनेम हटाया तो लोगों को लगने लगा कि वो और निक जोनस अलग हो रहे हैं।

प्रियंका ने फैशन मैगजीन से बात करते हुए कहा- सोशल मीडिया सब-ऑल और एंड-ऑल होने से बहुत दूर है। 'क्वांटिको' स्टार ने कहा, "वास्तव में, यह एक बहुत ही कमजोर भावना है, कि अगर मैं एक तस्वीर पोस्ट करती हूं, तो उस तस्वीर में मेरे पीछे जो कुछ भी है, उसे ज़ूम इन किया जा रहा है, और लोग अनुमान लगाने जा रहे हैं।"

मलयालम सुपरस्टार ममूटी हुए कोरोना पॉजिटिव, 'सीबीआई 5' की शूटिंग रोकी गई

प्रियंका ने कहा कि लोग सोशल मीडिया को हमारी रियल लाइफ मान लेते हैं, जबकि वो इससे कहीं बड़ी और व्यापक है, सोशल मीडिया को लोग रियल लाइफ समझ लेते हैं। प्रियंका ने कहा कि लोग सोशल मीडिया को जरूरत से ज्यादा भाव जदेते हैं।

नवंबर में अपने अलग होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाने के लिए, प्रियंका ने जोनास के वर्कआउट वीडियो में से एक पर एक मजेदार टिप्पणी की थी और लिखा था- "अरे! मैं बस तुम्हारी बाहों में मर गई ..."

 

प्रियंका और निक ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू समारोह में शादी की। बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए।

Latest Bollywood News