A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Project K: प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगा टाइटल का ऐलान

Project K: प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगा टाइटल का ऐलान

Project K: 'आदिपुरुष' के बाद प्रभास के फैंस को अब उनकी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का इंतजार है। यह फिल्म का वर्किंग टाइटल था अब जल्द ही इसका असली टाइटल सामने आने वाला है।

Project K- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Project K

Project K: 'बाहुबली' स्टार प्रभास इन दिनों लोगों की आलोचनाओं का शिकार हैं। वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'आदिपुरुष' के चलते सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह राम के किरदार में नजर आए थे। फिल्म बुरी तरह विरोध का शिकार हुई और बॉक्स ऑफिस की कमाई से अपने बजट को निकालने में भी असमर्थ रही। वहीं अब प्रभास की अगली फिल्म 'सालार पार्ट 1'  का टीजर सामने आ चुका है। जिसे लोगों ने पसंद किया। अब एक बार फिर प्रभास अपने फैंस को खुश करने की प्लानिंग कर रहे हैं। जल्द ही उनकी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का टाइटल सामने आने वाला है।  

बड़े इवेंट में होगा टाइटल का खुलासा 

फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है, लेकिन अब तक इसे इसके वर्किंग टाइटल से जाना जा रहा है। लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन फिल्म का ऑफिशियल टाइटल जनता के सामने लाना चाह रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इसे एक बड़े इवेंट में एनाउंस किया जाएगा। एक इसका मोशन पोस्टर भी यूनाइटेड स्टेट्स में रिवील किया जाएगा। ये इवेंट 20 जुलाई को होने वाला है।

काफी दमदार है स्टार कास्ट 

आपको बता दें कि 'प्रोजेक्ट के' एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसके डायरेक्टर और लेखक दोनों ही नाग अश्विन ही हैं। इसे सी. अश्विनी दत्त ने Vyjayanthi मूवीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। इसमें प्रभास के साथ-साथ कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी हैं।

Malaika Arora पर आई बड़ी मुश्किल! पिता की हालत नाजुक, मां को सहारा देती दिखीं एक्ट्रेस

कब रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि फिल्म को अब तक हिंदी और तमिल दो भाषाओं में शूट किया जा रहा है। फिल्म का बजट 500 से 600 करोड़ रुपये है। फिल्म 12 जनवरी 2024 को तेलुगू, हिंदी के अलावा कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी। 

Dilip Kumar Death Anniversary: जब दिलीप कुमार ने इंदिरा गांधी से लिया था पंगा, पिता के सामने ही दिया था मुंहतोड़ जवाब

Latest Bollywood News