A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पुष्पा 2: द रूल' का सेट है बेहद भव्य, रश्मिका मंदाना ने शूटिंग के दौरान शेयर की Inside Photo

'पुष्पा 2: द रूल' का सेट है बेहद भव्य, रश्मिका मंदाना ने शूटिंग के दौरान शेयर की Inside Photo

Rashmika Mandanna AKA Shrivalli: फिल्म'पुष्पा' की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना ने अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक स्पेशल सरप्राइज दिया है।

Pushpa 2: The Rule- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pushpa 2: The Rule

Rashmika Mandanna AKA Shrivalli: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस फिल्म के पहले पार्ट 'पुष्पा: द राइज'ने ग्लोबल लेवल पर धूम मचाई थी और लोगों के बीच इसका क्रेज जबरदस्त था। पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन का किरदार एक सनसनी बन गया था जिसका क्रेज हर पीढ़ी पर देखने मिला। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर भी फैन्स के बीच इसी तरह का एक्साइटमेंट बना हुआ है जो सीक्वल से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए बेकरार रहते है। अब इसी उत्साह को बढ़ाने के लिए नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना यानी श्रीवल्ली ने फिल्म के सेट से एक एक्सक्लूसिव तस्वीर शेयर की है।

काफी भव्य है फिल्म का सेट

जी हां, रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2: द रूल' के सेट से एक तस्वीर साझा की है जो दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जो विशाल और भव्य होने वाली है और फिल्म के कैनवास के बारे में जानकारी देगी। सोशल मीडिया पर ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#pushpa2" साथ ही दिल वाला इमोटिकॉन भी बनाया है।

Image Source : InstagramPushpa 2: The Rule

"पुष्पा 2: द रूल" के सेट से सामने आई इस तस्वीर से पता चलता है कि फिल्म के लिए एक बंगले का भव्य सेट बनाया गया है। इस एक्सक्लूसिव पिक्चर के साथ, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर प्रत्याशा अगले स्तर पर होने जा रही है।

कब रिलीज होगी फिल्म

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित, यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News