A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास की फिल्म 'राधेश्याम' पर भी कोरोना की मार, रिलीज डेट टली

प्रभास की फिल्म 'राधेश्याम' पर भी कोरोना की मार, रिलीज डेट टली

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रभास की फिल्म 'राधेश्याम' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

<p>फिल्म 'राधेश्याम' की...- India TV Hindi Image Source : INST/ACTORPRABHAS फिल्म 'राधेश्याम' की रिलीज डेट टली

Highlights

  • फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट को टाल दिया गया है
  • काफी समय से प्रभास और पूजा हेगड़े की मुख्य भूमिका वाली 'राधे श्याम' की रिलीज का इंतजार किया जा रहा था
  • यह फिल्म 14 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी

कोरोना की तीसरी लहर ने फिल्म इंडस्ट्री को फिर से संकट में खड़ा कर दिया है। देश में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते लगातार फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ रही हैं। एक के बाद एक फिल्म पर कोरोना का ग्रहण लग रहा है। इसी कड़ी में अब प्रभास की 'राधे श्याम' भी शामिल हो गई है। फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

फिल्म निर्माताओं ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हमें अपनी फिल्म राधेश्याम की रिलीज को मौजूदा कोविड स्थिति के कारण स्थगित करना पड़ रहा है। सभी फैंस को आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए हमारी ओर से धन्यवाद। हम आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखेंगे...! #RadheShyamPostponed

ट्वीट के साथ टीम ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा गया है कि, "हम पिछले कुछ दिनों से अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बड़े पर्दे पर आने के लिए हमें इंतजार करना होगा। हमें यकीन है कि आपका प्यार हमें इस कठिन समय में एक साथ उठने में मदद करेगा। जल्द ही आपको सिनेमाघरों में देखा जाएगा। ”

हाल ही में मेकर्स ने  पीआर स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि ये बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से ये भी अनुरोध किया कि अफवाहों का भरोसा ना करें। पिछले काफी समय से प्रभास और पूजा हेगड़े की मुख्य भूमिका वाली 'राधे श्याम' की रिलीज का इंतजार किया जा रहा था। यह फिल्म 14 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। 

Latest Bollywood News