A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर ने राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की दिखाई खूबसूरत झलक, शेयर की गर्ल्स गैंग की तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की दिखाई खूबसूरत झलक, शेयर की गर्ल्स गैंग की तस्वीरें

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट में जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ झिंगाट पर धमाकेदार डांस किया था। अब जाह्नवी कपूर ने अंबानी परिवार की होने वाली बहू के लिए ब्राइडल शॉवर होस्ट किया।

Radhika Merchant bridal shower with girl gang Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राधिका मर्चेंट ब्राइडल शॉवर फोटोज

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपने परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग के बाद से ही काफी चर्चा में हैं। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक आयोजित तीन के प्री-वेडिंग में लगभग सभी बी-टाउन इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे। वहीं राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में जाह्नवी कपूर ने कपल के साथ खूब मस्ती करते नजर आई थीं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी गर्ल्स गैंग के साथ राधिका मर्चेंट के लिए ब्राइडल शॉवर होस्ट की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें

पिछले महीने सोशल मीडिया पर जामनगर गुजरात से आने-जाने वाले बी-टाउन सेलेब्स की तस्वीरों और वीडियो की बाढ़ आ गई थी। वहीं दूसरी ओर राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग भी खूब चर्चा में रहा है। इस प्री-वेडिंग में न केवल भारतीय सेलेब्स बल्कि कई इंटरनेशनल स्टार्स भी इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे। म्यूजिक इंडस्ट्री की सनसनी रिहाना ने भी मेहमानों के साथ खूब धूम मचाई थी। इस बीच अब जाह्नवी कपूर ने राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

Image Source : Instagramराधिका मर्चेंट ब्राइडल शॉवर

जाह्नवी कपूर ने अंबानी बहू के साथ की मस्ती

राधिका मर्चेंट की शादी से पहले जाह्नवी कपूर और होने वाली दुल्हन की गर्ल्स गैंग ने अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट का ब्राइडल शॉवर होस्ट किया। 'मिली' अभिनेत्री जाह्नवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राधिका के ब्राइडल शॉवर की गर्ल्स गैंग के साथ की गई मस्ती की कुछ अनदेखी झलकियां शेयर कीं। पहली तस्वीर में दुल्हन को चारों ओर से गुलाबी रंग के कपड़े पहने 8 लड़कियां उनके साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में राधिका मर्चेंट संग जाह्नवी कपूर, शिखर पहारिया और खुशी कपूर पोज देते नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' में नजर आएंगी। वहीं फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में एन. टी. रामा राव जूनियर, सैफ अली खान और प्रकाश राज के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News