A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया सामने

श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव, फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया सामने

राजकुमार राव जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म देश के पॉपुलर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर कुछ लेटेस्ट अपडेट सामने आए हैं।

Rajkumar Rao- India TV Hindi Image Source : X श्री को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्री' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म एक मशहूर बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है।  जिसमें राजकुमार राव इस बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है। वहीं हाल ही में इस बायोपिक से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक का टाइटल और रिलीज डेट दोनों ही बदले जा चुके हैं। हाल ही में राजकुमार राव ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपनी इस बायोपिक के नए नाम और रिलीज डेट का एलान किया है।

फिल्म के नाम और रिलीज डेट में हुआ बदलाव

राजकुमार राव ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें फिल्म का नाम और रिलीज डेट दिखाई दे रहा है। लिखा है कि 'फिल्म श्री 10 मई 2024, यानी अक्षय तृतिया के मौके पर रिलीज होगी।' वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा है- 'आ रहा हूं सबकी आंखे खोलने।' बता दें कि राजकुमार राव इस फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं। वो इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में श्रीकांत बोल्ला के जीवन संघर्ष और तरक्की को में बखूबी दिखाया जाएगा। ऐसे में 'श्री' के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि श्रीकांत बोल्ला के किरदार में अभिनेता इस फैंस का दिल जीत पाते हैं या नहीं। 

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

बता दें कि श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक 'श्री' में राजकुमार राव के साथ अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिका में दिखेंगी। ज्योतिका हाल ही में अजय देवगन की सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर 'शैतान' में नजर आई थीं। इसके अलावा आलया एफ और शरद केलकर जैसे कलाकार भी 'श्री' में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News