A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत-जैकी भगनानी ने यूनिक स्टाइल में मनाई होली, शादी के बाद इन कपल ने पहली होली की सेलिब्रेट

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी ने यूनिक स्टाइल में मनाई होली, शादी के बाद इन कपल ने पहली होली की सेलिब्रेट

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी से लेकर पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा ने शादी के बाद पहली होली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बॉलीवुड के कई शादीशुदा कपल ने इस साल शादी के बाद पहली होली बनाई है।

these Bollywood couples celebrate first holi after marriage- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शादी के बाद इन कपल ने पहली होली की सेलिब्रेट

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी से लेकर परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा तक, इस साल कई स्टार्स कपल अपने लाइफ पार्टनर संग होली सेलिब्रेट की है। ये बॉलीवुड कपल 2023-24 में शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा से लेकर सुरभि चंदना करण शर्मा तक भी शादी के बाद पहली बार बतौर पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ होली सेलिब्रेट की हैं। कपल्स ने अपनी शादी के बाद की पहली होली की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी ने बीत महीने 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की ये शादी के बाद पहली होली है जो दोनों यूनिक स्टाइल में मनाई है।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इस स्टार कपल ने 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे। कृति-पुलकित ने अपनी शादी के बाद की पहली होली की वीडियो शेयर की है।

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 1 मार्च को शादी की थी। सुरभि चंदना ने अपने पति संग शादी के बाद पहली होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Image Source : Instagramमीरा चोपड़ा-रक्षित केजरीवाल की शादी के बाद पहली होली

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने भी शादी के बाद पहली बार अपने पति संग होली मनाएंगी। मीरा ने 12 मार्च को रक्षित केजरीवाल संग शादी रचाई थी।

रणदीप हुड्डा-लैशराम संग शादी के बाद पहली होली बनाई है। कपल की शादी 29 नवबंर 2023 को मणिपुर में हुई थी। दोनों कपल ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Latest Bollywood News