A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी को लेकर जब रकुलप्रीत सिंह से हुआ सवाल, शर्माने लगीं एक्ट्रेस, ऐसे किया रिएक्ट

शादी को लेकर जब रकुलप्रीत सिंह से हुआ सवाल, शर्माने लगीं एक्ट्रेस, ऐसे किया रिएक्ट

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर बज बना हुआ है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी जल्द होने वाली है। इसी को लेकर रकुलप्रीत सिंह से सवाल किया गया, जिसे सुनते ही एक्ट्रेस शर्मा गईं और उनके रिएक्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा।

rakulpreet singh, jackky bhagnani - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी।

साल की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड में शादियों का दौर शुरू हो गया है। आमिर खान की बेटी आयरा खान की नुपुर शिखरे से शादी के बाद अब रकुलप्रीत सिंह की शादी की चर्चाएं तेज हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस लंबे वक्त से एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी को लेकर हाल में ही एक्ट्रेस से सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया है। उनके रिएक्शन वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐसा था रकुल प्रीत का रिएक्शन

गुरुवार की सुबह रकुलप्रीत सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो व्हाइट ब्लेजर और डेनिम में नजर आईं। एक्ट्रेस को देखकर पैपराजी ने शादी को लेकर बात की। एक पैपराज ने कहा कि कुछ सुनने में आ रहा है। फरवरी में कुछ होने वाला है, फेब का वेट है। इस पर एक्ट्रेस ने पैपराजी की एक क्यूट लुक दिया और सिर नीचे कर के मुस्कुराने लगीं। एक्ट्रेस को शर्माता देख अब फैंस बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन होगी जैकी और रकुल की शादी

बता दें, कई रिपोर्ट्स  में दावा किया जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 22 फरवरी को शादी कर सकते हैं। दोनों एक प्राइवेट वेडिंग करें, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त-रिश्तेदार ही शामिल होंगे।  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी गोवा में रखी जाएगी। साथ ही शादी में नो फोन पॉलिसी होने वाली है, यानी शादी में बाहरी कैमरे अलाउड नहीं होंगे। प्रियंका, कटरीना, दीपिका और परिणीति जैसे सेलेब्स की शादी में भी नो फोन पॉलिसी ही रखी गई थी। शादी की तैयारियों दोनों ही लगे हुए हैं। हाल में ही दोनों ने साथ में न्यू इयर थाइलैंड में सेलिब्रेट किया था। 

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी को पसंद आया 7 साल पुरानी राम स्तुति, इसे गाने वाली बच्ची हो गई है अब इतनी बड़ी

बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

Latest Bollywood News