A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR Public Review and Twitter Reaction : राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म को दर्शकों से मिला ढेर सारा प्यार

RRR Public Review and Twitter Reaction : राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म को दर्शकों से मिला ढेर सारा प्यार

फिल्म की कहानी दोस्ती और क्रांति के विषयों को जोड़ती है और महात्मा गांधी के देश की आजादी की लड़ाई में शामिल होने के आसपास की घटनाओं पर बनी है।

<p>RRR movie</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER / @RRRMOVIE RRR movie

Highlights

  • ‘आरआरआर’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
  • 'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी में हैं।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' आज यानी 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह कहना गलत नहीं होगा कि 'आरआरआर' एक ऐसी फिल्म है जिसका हर सिनेमाप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। 'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी हैं। 

इस बीच, राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज होने के बाद से दर्शकों का दिल जीत लिया है और उनको यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। 

 ‘आरआरआर’ का पूरा नाम रौद्रम् रणम् रुधिरम् लिखा हुआ है। इसकी  कहानी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म ‘आरआरआर’ एक काल्पनिक कहानी है जोकि दोस्ती और क्रांति के विषयों को जोड़ती है।  फिल्म महात्मा गांधी के देश की आजादी की लड़ाई में शामिल होने के आसपास की घटनाओं पर बनी है।

 ‘आरआरआर’ के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर मिली पहली रिएक्शन को देख ऐसा लगता है कि फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली एक बार फिर अपने ब्रांड नेम पर खरा उतरे हैं। फैंस ने कहा कि राजामौली की 'आरआरआर' एक अद्भुत और ब्लॉकबस्टर फिल्म है। दर्शक राम चरण के उग्र प्रदर्शन और जूनियर एनटीआर के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा जूनियर एनटीआर का प्रदर्शन और ऑन-स्क्रीन उनका ट्रांसफॉर्मेशन भी सबका ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर 'आरआरआर' के कई हैशटैग भी वायरल हो रहे हैं और फैंस अपने-अपने तरीके से 'आरआरआर' दिवस मना रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - 'इस फिल्म का वर्णन करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं #RRR। भावनाओं से भरा हुआ। मुझे कभी भी किसी भी फिल्म को देखने का इतना अच्छा अनुभव नहीं हुआ।'

एक अन्य यूजर ने लिखा -' राम चरण की God Level अभिनय'

देखें यूजर्स के रिव्यू :

 

 

Latest Bollywood News