A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 41 दिन ब्रह्मचर्य का पालन करेंगे राम चरण! नंगे पांव नजर आए अभिनेता, पालतू कुत्ते के लिए मांगी थी मन्नत

41 दिन ब्रह्मचर्य का पालन करेंगे राम चरण! नंगे पांव नजर आए अभिनेता, पालतू कुत्ते के लिए मांगी थी मन्नत

राम चरण ने दीक्षा अनुष्ठान का पालन करने की शपथ ली थी, क्योंकि कुछ समय पहले उनका पालतू कुत्ता 'ब्राट' बीमार पड़ गया था।

ram charan- India TV Hindi Image Source : INST/RAM CHARAN/COMMUNIQUEFILMPR/MCHARAN ram charan

Highlights

  • 'रंगस्थलम' के अभिनेता ने 41 दिनों तक ब्रह्मचर्य का पालन करेंगे
  • अभिनेता 'आरआरआर' के बैक-टू-बैक प्रचार में व्यस्त थे
  • अब उन्होंने फिल्म की भव्य रिलीज के बाद 'दीक्षा' की शुरुआत की

'आरआरआर' अभिनेता राम चरण को मुंबई हवाई अड्डे पर काले लिबास पहने नंगे पैर चलते देखा गया। दरअसल 'रंगस्थलम' के अभिनेता ने 41 दिनों तक ब्रह्मचर्य का पालन करेंगे। सबरीमाला अयप्पा को मानने वाले राम चरण, आम तौर पर जब भी संभव हो, 41-दिवसीय अनुष्ठान 'दीक्षा' का पालन करते हैं। चूंकि अभिनेता 'आरआरआर' के बैक-टू-बैक प्रचार में व्यस्त थे, उन्होंने फिल्म की भव्य रिलीज के बाद 'दीक्षा' की शुरुआत की।

राम चरण ने दीक्षा अनुष्ठान का पालन करने की शपथ ली थी, क्योंकि कुछ समय पहले उनका पालतू कुत्ता 'ब्राट' बीमार पड़ गया था।

राम चरण ने पहले अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि मैंने पहले ही अपना पालतू कुत्ता खो चुका हूं। उसके जाने से मैं बहुत दुखी था और इसलिए मेरी पत्नी उपासना ने मुझे एक पपी उपहार में दिया। मैंने उसका नाम फिर से ब्रॉट रखा। ब्रॉट का पैर टूट गया था, इसलिए मैंने एक मन्नत मांगी थी कि मैं तब तक नॉनवेज नहीं खाऊंगा जब तक कि वह ठीक होकर दौड़ने नहीं लगता।

अब जबकि 'मगधीरा' अभिनेता काले कुर्ता और नंगे पांव पोशाक में दिखाई दिए, करीबी सूत्रों का दावा है कि अभिनेता अपने प्रियजनों भलाई के लिए हर बार ऐसा करते हैं।

Latest Bollywood News