A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कृष्णा राज बंगले' से चलकर 'वास्तु' तक जाएगी रणबीर कपूर की बारात, पुलिसकर्मियों की हुई तैनाती

'कृष्णा राज बंगले' से चलकर 'वास्तु' तक जाएगी रणबीर कपूर की बारात, पुलिसकर्मियों की हुई तैनाती

रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे। वास्तु का इंटीरियर संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH vastu

आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी होने के बाद से अब सबका ध्यान अब उनकी शादी की ओर चला गया है। 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लंबे समय से दोनों के परिवार इससे इनकार कर रहे थे, लेकिन अब नीतू कपूर ने इसपर मोहर लगा दी है और बता दिया है कि दोनों की शादी वास्तु में होगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक कल सुबह 9 बजे से हल्दी का फंक्शन शुरू होगा। वहीं उसके बाद चूड़ा सेरेमनी आयोजित की जाएगी। इसके बाद शादी की तैयारियां शुरू हो जाएगी और शाम में शादी समारोह शुरू हो जाएगा।

सोनम कपूर के घर में काम करने वाली नर्स ने पति संग मिलकर की थी चोरी, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

कपूर परिवार के सदस्यों के साथ बारात जुलूस मुंबई के चेंबूर स्थित कृष्णा राज बंगले (दिवंगत राज कपूर की पत्नी के नाम पर) से चलकर और टोनी पाली हिल इलाके में स्थित रणबीर के बन रहे घर 'वास्तु' तक जाएगी । दोनों बंगले एक-दो किलोमीटर से भी कम दूरी पर हैं। यहां से बारात दुल्हन के घर के लिए रवाना होगी।

आलिया के स्पेशल डे पर मिकी कॉन्ट्रैक्टर करेंगे एक्ट्रेस का मेकअप, पहले इन बॉलीवुड हस्तियों को कर चुके हैं तैयार

रणबीर 2016 में चेंबूर में कपूर परिवार के पैतृक घर से वास्तु में चले गए थे। वास्तु का इंटीरियर संयोग से गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया है।

दोनों स्थानों के बीच के हिस्से को रंग-बिरंगी झालरों से सजाया गया है। बारात की एक इमारत से दूसरी इमारत में सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए 14 अप्रैल को पुलिसकर्मियों की एक टुकड़ी को तैनात किया जाएगा।

Latest Bollywood News