A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रामायण' में महेश बाबू या रणबीर कपूर कौन बनेगा राम? दीपिका और ऋतिक रोशन को मिला ये रोल

'रामायण' में महेश बाबू या रणबीर कपूर कौन बनेगा राम? दीपिका और ऋतिक रोशन को मिला ये रोल

अब ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में राम के किरदार के लिए दो सुपरस्टार्स को अप्रोच किया गया है - रणबीर कपूर और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू। 

रणबीर कपूर और महेश बाबू - India TV Hindi Image Source : INST/URSTRULYMAHESH/RANBIR_KAPOOOOR रणबीर कपूर और महेश बाबू  

बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मेंटेना जल्द ही रामायण पर आधारित एक फिल्म फैंस के सामने पेश करने वाले हैं। इस फिल्म में राम के किरदार में रणबीर कपूर, रावण के किरदार में ऋतिक रोशन और सीता के किरदार में दीपिका पादुकोण होंगी। खबरें ये भी थीं कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन की एक सीक्रेट मीटिंग भी हो चुकी है, मगर तेलुगू स्टार महेश बाबू के साथ भी अभी बातचीत जारी है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ना नहीं कहा है। सूत्रों ने उस खबर का भी खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि रामायण को दो डायरेक्टर मिलकर डायरेक्ट करेंगे।

अब ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में राम के किरदार के लिए दो सुपरस्टार्स को अप्रोच किया गया है - रणबीर कपूर और तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू। महेश बाबू ने अब तक इस फिल्म को ना नहीं कहा और रणबीर इस फिल्म को तुरंत हां कह चुके हैं। ऐसे में नितेश तिवारी अभी भी ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि किसके साथ फिल्म को लेकर आगे बढ़े हैं।

सूत्रों ने आगे बताया, "फिल्म को नॉर्थ और साउथ दोनों जगहों की ऑडियंस के लिए बनाया जाना है। तभी राम के रोल के लिए तेलुगु स्टार महेश बाबू को अप्रोच किया गया था। ताकि वहां की ऑडियंस भी इस फिल्म से कनेक्ट कर सके। 

ट्रेड सूत्रों ने मधु मंटेना और ऋतिक रोशन के संदर्भ में अतिरिक्त जानकारी मुहैया की। उन्होंने कहा, " 'रामायण' में ऋतिक रोशन क्या रोल प्ले करना चाहते हैं, उस पर उन्होंने अपनी ख्वाहिश जाहिर कर दी है। वह इस फिल्म में 'रावण' ही प्ले करना चाहते हैं।  वहीं, फिल्म में सीता के किरदार में दीपिका नजर आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे दंगल और छिछोरे फेम नितेश तिवारी और फिल्म का बजट 500 करोड़ के ऊपर का रखा गया है।

Latest Bollywood News