A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणधीर कपूर ने डिमेंशिया से पीड़ित होने की बात का किया खंडन, कहा- 'रणबीर कुछ भी बोलता है'

रणधीर कपूर ने डिमेंशिया से पीड़ित होने की बात का किया खंडन, कहा- 'रणबीर कुछ भी बोलता है'

एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने रणबीर के बयान को सिरे से खारिज कर दिया।

randheer kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN randheer kapoor 

Highlights

  • एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने रणबीर के बयान को सिरे से खारिज कर दिया
  • 'शर्माजी नमकीन' का प्रीमियर 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हो गया है

हाल ही में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि करीना कपूर के पिता और अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर डिमेंशिया से पीड़ित हैं। रणबीर के बयान के बाद अब उनके चाचा यानी रणधीर कपूर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा ऐसा कुछ भी नहीं है रणबीर कुछ भी बोलता है। उन्हें डिमेंशिया जैसी कोई बीमारी नहीं है।

 एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने रणबीर के बयान को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं एकदम ठीक हूं। जब उनसे रणबीर के बयान पर पूछा गया कि तो इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि 'नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बिल्कुल भी नहीं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। हां मुझे अभी पिछले साल अप्रैल 2021 में कोविड हुआ था।'  

रणबीर ने ऐसा क्यों कहा? इस पर रणधीर बोले, ‘यह रणबीर की मर्जी, वह जो चाहता है उसे कहने का पूरा अधिकार है। एक्टर आगे बोले, 'मैंने कभी ऐसा नहीं कहा, मैं पूरी तरह ठीक हूं। दरअसल, मैं अभी अपने दोस्त राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं। हम वहां गोवा फेस्टिवल में गए थे।'

आपको बता दें हाल ही में रणबीर ने खुलासा करते हुए कहा था कि मेरे अंकल रणधीर कपूर, जो डिमेंशिया के शुरुआती चरण से गुजर रहे हैं, वह शर्माजी नमकीन देखने के बाद मेरे पास आए, उन्होंने कहा पिताजी को बताओ कि वह अद्भुत हैं और वह कहां है चलो उसे बुलाओ।

'शर्माजी नमकीन' का प्रीमियर 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हो गया है। 'शर्माजी नमकीन' हाल ही में सेवानिवृत्त हुए एक व्यक्ति की कहानी है, जो एक महिलाओं के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद खाना पकाने के अपने जुनून का पता लगाता है। हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित फिल्म में जूही चावला, सुहैल नैयर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल भी हैं। वास्तव में, यह पहली हिंदी फिल्म है जहां दो अभिनेता - ऋषि कपूर और परेश रावल - एक साथ एक ही किरदार निभा रहे हैं।

Latest Bollywood News