A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणवीर के लिए लकी है क्रिसमस, क्या वही कमाल दिखाएगी 83? इस बड़े एक्टर की फिल्म भी होगी रिलीज

रणवीर के लिए लकी है क्रिसमस, क्या वही कमाल दिखाएगी 83? इस बड़े एक्टर की फिल्म भी होगी रिलीज

रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी क्रिसमस के मौके  पर रिलीज हुई थी और रणवीर की सबरसे हिट मूवीज में से एक बन गई। 

रणवीर सिंह- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह

Highlights

  • 83 बड़े पर्दे पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी।
  • अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

क्रिसमस से एक दिन पहले दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक तरफ है रणवीर सिंह की 83, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है और 83 वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है। वहीं दूसरी तरफ आनंद एल राय इस बार धनुष, अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म भी क्रिसमस से एक दिन पहले रिलीज हो रही है। रणवीर सिंह पहले भी क्रिसमस के मौके पर अपनी फिल्में ला चुके हैं और उनकी ये फिल्में सफल भी रही हैं, 83 की मीडिया स्क्रीनिंग के बाद जिस तरह का बज़ बना है ऐसा लगता है कि ये फिल्म भी सिनेमाघरों में कमाल करेगी।

रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी क्रिसमस के मौके  पर रिलीज हुई थी और रणवीर की सबरसे हिट मूवीज में से एक बन गई। 145 करोड़ के बजट में तैयार इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर 356 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी थीं।

रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी। 27 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ से भी ज्यादा था। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान भी थीं।

अब रणवीर की बाजीराव मस्तानी और सिंबा के बाद 83 भी पर्दे पर वही धमाल मचा पाती है या नहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

वहीं क्रिसमस पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी, देखना होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं।

Latest Bollywood News

Related Video