A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं? इस चूक के बाद यूजर्स पूछ रहे सवाल

Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं? इस चूक के बाद यूजर्स पूछ रहे सवाल

रणवीर सिंह ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया। एक्टर को बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने विश किया, लेकिन उनकी पत्नी दीपिका ने नहीं विश किया। ऐसे में रणवीर के फैंस को गुस्सा आ गया है और अब वो कई सवाल पूछ रहे हैं।

Ranveer singh, deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर फैंस को बस एक चीज का इंतजार था, जो उन्हें देखने को नहीं मिला। फैंस दीपिका पादुकोण का पोस्ट देखना चाहते थे, लेकिन बीते साल की तरह ही इस बार भी एक्ट्रेस ने कोई खास पोस्ट नहीं किया। अब ऐसे में फैंस के मन में दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल पैदा हो रहे हैं। कई लोग पूछ रहे हैं कि दोनों के बीच क्या सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसे में रणवीर के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

पति के जन्मदिन पर दीपिका ने की चूक
अपने पति के जन्मदिन के मौके पर कोई पोस्ट नहीं करने पर बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका सोशल मीडिया, खासकर इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। उनके 74.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दीपिका पॉपुलैरिटी, वाइड ग्लोबल अपील और स्टारडम के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में उनकी चूक पकड़ी जाना आसान बात थी।

ट्रोलर्स ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें
दीपिका ने रणवीर के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ भी पोस्ट नहीं किया, जिससे उनके फैंस नाराज हो गए। अपनी निराजगी व्यक्त करते हुए फैंस ने दीपिका की लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट का सहारा लिया। इस फोटो में वह आइसक्रीम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैं पूरे दिन दीपिका के इंस्टा पर रणवीर की बर्थडे विश पोस्ट का इंतजार कर रहा था', जबकि दूसरे ने कहा, 'पति के जन्मदिन का पोस्ट नहीं लगाया???' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'अपने पति के जन्मदिन पर कुछ पोस्ट करो।'

Image Source : Instagram दीपिका को किया गया ट्रोल।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
दूसरी ओर, रणवीर के सोशल मीडिया पर फैंस और मशहूर हस्तियों की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। बी-टाउन के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक माने जाने वाले दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में इटली में पारंपरिक कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की थी।  वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे, इसमें उनके साथ आलिया भट्ट हैं। जबकि, दीपिका के पास 'प्रोजेक्ट के', 'फाइटर' और 'जवान' है। 

ये भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, 'अनुपमा' की काव्या से भी था क्लोज रिलेशन

दिलीप कुमार की पुण्यतिथि पर सायरा बानो ने किया ऐसा काम, जिसका नहीं था किसी को अंदाजा

Latest Bollywood News