A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा करने वाले हैं शादी? जानिए 'पुष्पा' की एक्ट्रेस ने क्या कहा?

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा करने वाले हैं शादी? जानिए 'पुष्पा' की एक्ट्रेस ने क्या कहा?

'पुष्पा' अभिनेत्री ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया है कि वह अर्जुन रेड्डी अभिनेता के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं या नहीं।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda

Highlights

  • रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के तरह ही हिट है उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री।
  • रश्मिका मंदाना हाल ही में 'पुष्पा' फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आई थीं।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना न केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। कई बार उनकी शादी की अफवाहों ने प्रशंसकों को खुश कर दिया। इंटरनेट पर एक बार फिर ऐसी ही चर्चा हुई जब कहा जा रहा था कि दोनों कई सालों तक डेटिंग करने के बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उसी के बारे में चुप्पी साधे रहने के बाद, 'लाइगर' अभिनेता ने एक ट्वीट साझा किया, जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या उनका इशारा रश्मिका संग शादी की तरफ है। उन्होंने जो ट्वीट साझा किया, उसमें लिखा था, "हमेशा की तरह बकवास..हम नहीं करते। (दिल) दा समाचार!" 

पुष्पा' की सफलता का जश्न मना रही रश्मिका मंदाना ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि क्या वह अर्जुन रेड्डी अभिनेता के साथ शादी के बंधन में बंध रही है।

सभी खबरों को खारिज करते हुए रश्मिका ने मिर्ची9 को बताया कि विजय के साथ उसकी शादी की खबरें निराधार हैं और सच नहीं हैं। उन्होंने कहा, "यह सिर्फ टाइमपास अफवाह है। मेरे पास अभी भी शादी के लिए बहुत समय है। समय आने पर मैं शादी कर लूंगी।"

विजय और रश्मिका की जोड़ी गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में में खूब पसंद की गई थी। दोनों को कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया है।

Latest Bollywood News