A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धनुष और रश्मिका मंदाना का 'कुबेर' लुक वायरल, सामने आए वीडियो में दिखा अलग अवतार

धनुष और रश्मिका मंदाना का 'कुबेर' लुक वायरल, सामने आए वीडियो में दिखा अलग अवतार

धनुष और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक साथ नजर आने के लिए तैयार है। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में लगे हुए हैं। फिल्म 'कुबेर' से दोनों का पहला लुक भी सामने आ गया है।

Dhanush Rashmika mandanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धनुष और रश्मिका मंदाना।

साउथ सिनेमा का क्रेज काफी बढ़ गया है। एक से बढ़कर एक फिल्में लोगों को काफी एक्साइटेड करती हैं। अब जल्द ही फिल्म 'कुबेर' रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। इसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। धनुष और रश्मिका मंदाना जल्द ही शेखर कम्मुला की इस बहुभाषी फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में मुंबई में शूटिंग स्थल की ओर जाते हुए दोनों ही एक्टर्स को देखा गया। इस दौरान दोनों फिल्म के लिए तैयार किए गए लुक में नजर आए। 

सामने आया दोनों का लुक

एक पैपराजी फोटोग्राफर द्वारा साझा किए गए वीडियो में धनुष और रश्मिका को अपने शूटिंग स्थल की ओर चलते देखा जा सकता है। धनुष ने गहरे रंग का सूट पहना है, जबकि रश्मिका ने हल्के रंग का सलवार सूट सेट पहना है। वैसे उनका ये लुक सामने आए पोस्टर से काफी अलग है। इस दौरान धनुष कैमरों को नजरअंदाज करते हुए आगे निकल जाते हैं, वहीं रश्मिका मुस्कुराती हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने गुरुवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के सेट से चंद्रमा की एक तस्वीर साझा की और लिखा, 'एंडड, यह पैक अप है! कुबेर।'

यहां देखें वीडियो

फिल्म में है और कौन-कौन

गोदावरी', 'हैप्पी डेज' और 'लव स्टोरी' जैसी तेलुगू फिल्मों के लिए मशहूर 'कुबेर' निर्देशक शेखर कम्मुला और धनुष के बीच यह पहला कोलैब है। फिल्म में धनुष के अलावा नागार्जुन, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 'कुबेर' को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलियालम शामिल हैं। इसका संगीत 'पुष्पा' फेम देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे धनुष और रश्मिका

धनुष को हाल ही में कैप्टन मिलर में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म में वह एक ब्रिटिश सैनिक की भूमिका निभाते हैं। 'कुबेर' के अलावा वह 'रायन' नामक फिल्म का लेखन, निर्देशन और अभिनय भी कर रहे हैं, जिसमें कालिदास जयराम और संदीप किशन उनके सह-कलाकार हैं। रश्मिका को आखिरी बार पिछले साल रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में देखा गया था। इस साल वह तेलुगु फिल्मों 'रेनबो' और 'द गर्लफ्रेंड' के अलावा सुकुमार की 'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। वह हिंदी में 'चावा' में विक्की कौशल के साथ सह-कलाकार के रूप में अभिनय कर रही हैं

Latest Bollywood News